संभागीय आयुक्त ने की जनसुनवाई

संभागीय आयुक्त ने की जनसुनवाई
करौली 1 सितम्बर। संभागीय आयुक्त पीसी बेरवाल ने बुधवार को पंचायत समिति मासलपुर के राजीव गांधी आईटी केन्द्र पर जनसुनवाई की।
इस अवसर पर संभागीय आयुक्त ने स्थानीय ग्रामीण व आमजन के द्वारा क्षेत्र में सड़कों की स्थिति सुधारने, पंचायत में साफ सफाई करवाने, खाद्य सुरक्षा में नाम जुड़वाने, प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत भवन स्वीकृत करवाने, बस स्टैण्ड पर सफाई की विषेष व्यवस्था करवाने, समय पर राषन वितरण की व्यवस्था करवाने, सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र पर मरीजों के लिए समुचित चिकित्सा व्यवस्था कराने, बिजली की कटौती की समस्या को दूर करने सहित विभिन्न अन्य समस्याओं के निस्तारण के लिये संबंधित अधिकारियों को निर्देष दिए।
संभागीय आयुक्त ने स्थानीय आमजन से कहा कि सभी को जागरूक रहकर राज्य सरकार की योजनाओं का लाभ उठाये इस संबंध मे उन्होने ग्राम विकास अधिकारी, पटवारी व पंचायत समिति स्तर के अधिकारियों को निर्देषित किया कि आमजन को योजनाओं की जानकारी देकर पात्र व्यक्ति को समय पर लाभ पहूचांना सुनिष्चित करें।
जनसुनवाई मे जिला कलेक्टर सिद्धार्थ सिहाग ने प्राप्त आवेदनों पर सकारात्मक रूप से समाधान का आष्वासन दिया। इस अवसर पर अति. जिला कलक्टर परसराम मीना, मुख्य कार्यकारी अधिकारी महावीर प्रसाद नायक, सीएमएचओ डाॅ दिनेष मीना, जिला उद्योग केन्द्र के महाप्रबंधक के के मीना, सूचना एवं जनसंपर्क अधिकारी धर्मेन्द्र मीना, एसीपी विनोद मीना, एसई विद्युत आरसी शर्मा, एसई सानिवि राजवीर सिंह, उपख्ंाड अधिकारी धीरेन्द्र सिंह, विकास अधिकारी श्रीराम मीना सहित अन्य जिला व ब्लाॅक स्तरीय अधिकारी उपस्थित रहे।