अफीम बेचने आये तस्कर चढे पुलिस के हत्थे 570 ग्राम अफीम के साथ एक महिला तस्कर सहित 3 नशे के सौदागर गिरफ्तार – नादौती

मध्यप्रदेश से राजस्थान मे अफीम बेचने आये तस्कर चढे पुलिस के हत्थे 570 ग्राम अफीम के साथ एक महिला तस्कर सहित 3 नशे के सौदागर गिरफ्तार।

करौली

करौली की नादौती थाना पुलिस और डीएसटी टीम ने गुरूवार को बडी कारवाई करते हुए मध्यप्रदेश की महिला तस्कर और तीन नशे के सौदागरो को गिरफ्तार करने मे सफलता हासिल की है पुलिस ने तस्करों से 570 ग्राम अवैध मादक पदार्थ अफीम सहित दो मोटर बाईको को भी जप्त किया है.पुलिस आरोपियों से पुछताछ मे जुटी हुई है और भी तस्कर सामने आने की संभवना है।

नादौती थानाधिकारी वीरसिंह ने बताया कि पुलिस अधीक्षक मृदुल कच्छावा और एएसपी प्रकाश चन्द्र के निर्देशन में फ्लैश आउट अभियान के तहत कार्यवाही करते हुए नशे के सौदागर तीन पुरुषो और एक महिला को गिरफ्तार करने मे सफलता हासिल की है। सौदागरों से दो मोटरसाइकिल सहित 570 ग्राम अफीम और बेची गई अफीम के दस हजार रूपए भी बरामद किये गये है। थानाधिकारी वीर सिंह गुर्जर ने बताया कि ब्यास के डावरे पर की गई नाकाबंदी के तहत दो मोटरसाईकिलो पर एक महिला सहित तीन पुरुष आते हुए दिखाई दिये और पुलिस को देखकर भागने लगे. पुलिस ने आरोपियों से पुछताछ व जांच पडताल की तो इनके कब्जे से अवैध मादक पदार्थ अफीम बरामद हुई.थानाधिकारी ने बताया की प्रारंभिक जांच पडताल मे सामने आया है कि मंदसौर मध्यप्रदेश से दो पुरुष एवं एक महिला मोटरसाइकिल पर आकर अपने ग्राहकों को अफीम की सप्लाई करते है। थानाधिकारी ने बताया कि मुखबिर की सुचना पर गुरूवार को खरीददार गोपाल उर्फ गोपी पुत्र शीशराम निवासी अकबरपुर थाना श्रीमहावीरजी , विक्रेता गोविंद बागरी पुत्र लक्ष्मण बागरी निवासी बरखेड़ा राठौर पोस्ट आकली दीवान थाना साममगढ़ जिला मंदसौर , रामचंद्र पुत्र रामलाल महावर निवासी प्रियदर्शनी स्कूल के पास सूर्य नगर कोटा और इनके साथ में महिला श्रीमती कौशल बाई पत्नी चैन सिंह जाति सिंधिया राजपूत निवासी तरावली तहसील शामगढ़ जिला मंदसौर को 570 ग्राम अफीम और बेचीं गई अफीम के 10 हजार रूपये एव परिवहन के उपयोग मे काम मे ली जाने वाली दो मोटरसाइकिल सहित गिरफ्तार कर लिया.आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर पुछताछ की जा रही है.और भी तस्करो के नाम सामने आने की संभवना है.पुलिस अधीक्षक मृदुल कच्छावा ने बताया कि ऑपरेशन फ्लैश आउट के तहत करौली पुलिस द्वारा प्रतिदिन अवैध मादक पदार्थों के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है. गुरुवार को नादौती थाना पुलिस और डीएसटी टीम ने बड़ी कार्रवाई करते हुए महिला तस्कर सहित तीन लोगों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है टीम में शामिल लोगों को प्रशंसा पत्र और इनाम देकर सम्मानित किया जाएगा।

यह भी पढ़ें :   Karauli News : जिला परिषद की विभिन्न कल्याणकारी योजनाओ की समीक्षा बैठक सम्पन्न पूर्ण हुए कार्यों कि यूसी-सीसी समय पर भिजवायेंः- जिला कलक्टर

देखें विडियो