fbpx
सोमवार , अक्टूबर 25 2021
Breaking News
Phone Panchayat
शातिर वाहन चोर धर्मेन्द्र जाट 5 मोटर साइकिलों सहित गिरफ्तार - श्री महावीर जी

शातिर वाहन चोर धर्मेन्द्र जाट 5 मोटर साइकिलों सहित गिरफ्तार – श्री महावीर जी

शातिर वाहन चोर धर्मेन्द्र जाट 5 मोटर साइकिलों सहित गिरफ्तार ,
श्री महावीर जी पुलिस ने 5 मोटर साइकिलो सहित शातिर बाहन चोर धर्मेन्द्र जाट को किया ग्रिफ्तार | महावीर जी पुलिस ने बाहन चोरी बाहन चोरी के खुलासे एवं क्षेत्र में बढती हुई वाहन चोरीयो की रोकथाम को लेकर जिला पुलिस अधीक्षक मृदुल कच्छावा के निर्देशन एवं प्रकाशचन्द अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक किशोरी लाल आरपीएस वृत्ताधिकारी वृत्त हिण्डौनसिटी के निकटम सुपरवीजन में थानाधिकारी धर्मसिंह उ०नि० के नेतृत्व में विशेष टीम गठित की गई । टीम ने बताया की मुस्तगीस श्री मुकेश कुमार पुत्र हरीसिंह जाति लुहार उम्र 36 साल निवासी पटोंदा थाना श्रीमहावीरजी ने अपनी मोटरसाईकिल हीरो होण्डा मोटर साईकिल चोरी का मुकदमा दर्ज कराया था | जाँच प्रारम्भ की और मुल्जिम की तलाश की गई । उक्त चोरी की वारदात के अलावा अन्य चोरी की टीम द्वारा सूचना संकलन किया गया एवं वाहन चोरी एवं नकबजनी व चोरी के चालानशुदा अपराधिया की तलाश की गई । विशेष टीम द्वारा मुखविर की सूचना पर मुलजिम धर्मेन्द्र जाट पुत्र ओमप्रकाश जाट उम्र 25 साल निवासी जमालपुर थाना सदर हिंडौन को शांतिवीर नगर तिराया से गिरफ्तार किया गया| जिसके विरुद्ध अवैधहथियार, जुआ सट्टा, मारपीट चोरी के कई प्रकरण दर्ज है ।
मुलजिम धर्मेन्द्र ने दौराने जाँच में बताया कि मेने हिण्डौनसिटी, नादौती, श्रीमहावीरजी, करौली, गंगापुरसिटी , जयपुर आदि जगहों पर से वाहन चोरी की है । पुलिस ने मुलजिम के कव्जे से कब्ज 2 हीरा होन्डा प्लस, 1 प्लेटिना , 1 टीवीएस अपाची , 1 यामाहा सहित कुल 5 मोटर सायकिल बरामदकी है | थानाधिकारी धर्मसिंह ने बताया की कार्यवाही के दौरान थाने की टीम में शामिल धर्मसिंह उ०नि०,प्यारेलाल हैड कानि०,कंवरसिंह कानि०,मुरारीलाल कानि० ,रवि कुमार कानि०, हेमराज कानि०,अमृतलाल कानि० का विशेष सहयोग रहा है |

हमें Support करें।

हमें इस पोर्टल को चलाये रखने और आपकी आवाज को प्रशासन तक पहुंचने के लिए आपकी सहायता की जरुरत होती है। इस न्यूज़ पोर्टल को लगातार चलाये रखने के लिए नीचे दिए गए बटन पर क्लिक करके हमें सब्सक्राइब कर हमें योगदान करें ताकि हम आपके लिए आवाज उठा सकें।

Subscribe
Phone Panchayat

Check Also

गांवों के संग अभियान में समस्याओं का समाधान हुआ।

गांवों के संग अभियान में समस्याओं का समाधान हुआ।सपोटरा/कल्लू निमोदा। सपोटरा उपखण्ड के ग्राम पंचायत …

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com