fbpx
रविवार , अक्टूबर 17 2021
Breaking News
Phone Panchayat
सीएलजी की बैठक में खाद की कालाबाजारी - नादौती

सीएलजी की बैठक में खाद की कालाबाजारी का मुद्दा छाया – नादौती

नादौती. यहां थाने में थानाधिकारी वीरसिंह गुर्जर की अध्यक्षता में आयोजित सीएलजी की बैठक में बस स्टेण्ड पर यातायात व्यवस्था सहित खाद की कालाबाजारी का मुद्दा छाया रहा। थानाधिकारी गुर्जर ने कहा कि आमजन के सहयोग से ही पुलिस की कामयाबी संभव है।
थानाधिकारी ने बैठक में उपस्थित सदस्यों से स्मेक के वढते नसे की प्रवर्ती की रोकथाम को लेकर जागरूक करने की अपील करते हुए कहा कि वर्तमान में बैंक मैनेजर बन कर शातिर लोग ऑन लाइन बैक ठगी कर रहे है। इस प्रकार के लोगों से सावचेत रहते हुए किसी भी प्रकार की जानकारी उनको न देंने की अपील की । साथ ही शादी विवाह का प्रलोभन देकर भी लोग ठगी का शिकार हो रहे है।थानाधिकारी ने मोवाइल पर आने बाले अजनवी लिंकों को नहीं खोलने की गुजारिस की और बताया की ऐसे लिंकों के द्वारा आपकी सारी जानकारी ओनलाइन ठगों के पास पहुच जाती है |जिससे ए लोग ठगी करते है|इस प्रकार के लोगों की पुलिस को तत्काल सूचना दें जिससे समय रहते नियंत्रण किया जा सकेबैठक में पूर्व बिधायक बत्तीलाल मीना,सरपंच रमेश कोली , ब्यापार मंडल अध्यछ ब्रजकरण सिंह,घम्मन भीलापाडा ,बत्तू नेता ,हुकम चन्द मीना सोप पूर्व प्रधान भंवर सिंह,ओमप्रकाश ढहरिया,सीताराम सिंह,बहादुर सिंह रोंसी ,जिला कांग्रेस के उपाध्यक्ष दीपेन्द्रसिंह राजावत, योगेन्द्र शर्मा सहित सी एल जी के सदस्यों ने भाग लिया ।

हमें Support करें।

हमें इस पोर्टल को चलाये रखने और आपकी आवाज को प्रशासन तक पहुंचने के लिए आपकी सहायता की जरुरत होती है। इस न्यूज़ पोर्टल को लगातार चलाये रखने के लिए नीचे दिए गए बटन पर क्लिक करके हमें सब्सक्राइब कर हमें योगदान करें ताकि हम आपके लिए आवाज उठा सकें।

Subscribe
Phone Panchayat

Check Also

पुलिस एवं प्रशासन की निगरानी में खाद का हुआ वितरण - नादौती

पुलिस एवं प्रशासन की निगरानी में खाद का हुआ वितरण – नादौती

पुलिस एवं प्रशासन की निगरानी में खाद का हुआ वितरण नादौती उपखंड समेत सभी गांवो …

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com