Nadoti : सूने मकान को चोरो ने बनाया निशाना – गुढ़ाचन्द्रजी

Nadoti : सूने मकान को चोरो ने बनाया निशाना – गुढ़ाचन्द्रजी

गुढ़ाचन्द्रजी। कस्बे के मुख्य बाजार में सोमवार रात्रि को अज्ञात चोर सूने मकान का ताला तोड़कर गैस सिलेंडर पानी की मोटर, कम्बल और नगदी सहित हजारों रुपए का सामान चुरा कर ले गए। तलाशी के दौरान कस्बे के समीप सूखी नदी में उगे कीकर बबूल के बीच पुलिस को गैस सिलेंडर कंबल और पानी के मोटर मिले जिसे पुलिस चौकी ले आई।
गुढ़ाचंद्रजी पुलिस चौकी प्रभारी कैलाश चंद्र ने बताया कि कस्बे के मुख्य बाजार में सीताराम शर्मा का सूने मकान का ताला तोड़कर सोमवार रात्रि को अज्ञात चोर मकान में रखे गैस सिलेंडर दो पानी की मोटर और 3 कंबल सहित बक्से का ताला तोड़कर बक्से में रखे नगदी और चांदी के सिक्के चुरा कर ले गए। सीताराम शर्मा का परिवार कस्बे के सामुदायिक स्वास्थ्य अधिकारी बने नए मकान में रहता है तथा मुख्य बाजार का मकान में घरेलू सामान रखा हुआ है। मंगलवार सुबह कस्बे के समीप सूची नदी में शौच आदि के लिए गए लोगों को कीकर बाबू लोग के बीच गैस सिलेंडर पानी की मोटर कंबल आदि पढ़ा हुआ सामान दिखाई दिया लोगों ने लावारिस सामान की घड़ी पुलिस चौकी को सूचना दी जिस पर चौकी प्रभारी कैलाश चंद्र कांस्टेबल रविंद्र सिंह, लोकेंद्र सिंह, राजेंद्र सिंह और कमलेश कसाना मौके पर पहुंचे और सामान को पुलिस चौकी ले आए। सीताराम शर्मा के पुत्र अभिषेक शर्मा ने बताया कि सोमवार रात्रि को कस्बे के मुख्य बाजार वाले मकान का ताला तोड़कर अज्ञात चोर मकान में रखे 3 गैस सिलेंडर, दो पानी की मोटर और बक्से का तोड़कर बक्से में रखे कंबल, चांदी के सिक्के,नगदी सहित आदि सामान चुराकर ले गए।
मंगलवार सुबह मकान का ताला टूटा मिलने पर लोगों को चोरी का पता चला जिस पर मौके पर दर्जनों लोगों की भीड़ जमा हो गई। सूचना पर चौकी प्रभारी कैलाश चंद्र मौके पर पहुंचे और चोरी की घटना का बारीकी से जायजा लिया। पुलिस चौकी प्रभारी ने बताया कि संदिग्ध लोगों से पूछताछ कर चोरी की घटना का खुलासा करने का पुलिस प्रयास कर रही है ओर शीघ्र ही चोरी का खुलासा किया जाएगा।