Karauli : फायरिंग और मारपीट के आरोपियों को गिरफ्तार करने की मांग को लेकर एसपी को सौंपा ज्ञापन।

Karauli : फायरिंग और मारपीट के आरोपियों को गिरफ्तार

करने की मांग को लेकर एसपी को सौंपा ज्ञापन।

करौली जिले के मासलपुर थानान्तर्गत मंडाखेड़ा गांव में होली के दिन पुरानी रंजिश को लेकर दो पक्षो मे हुए विवाद के बाद भी पुलिस द्वारा अभीतक कोई भी कारवाई नही करने खफा एक पक्ष के लोगो ने सोमवार को पुलिस अधीक्षक को ज्ञापन सौप कारवाई की मांग की है। लोगो का आरोप है कि दूसरे पक्ष के लोग फायरिंग कर जान से मारने की धमकी दे रहे है। और नामजद रिपोर्ट दर्ज कराने के बाद भी पुलिस कोई कारवाई नही कर रही है।

यह भी पढ़ें :   बरसातों में बरसात जल की आवक अधिक होने से 57 बीघा से उर्देन की तरफ जाने वाले सड़क मार्ग हुआ क्षतिग्रस्त दर्जनों गांव के लोगों का रास्ता अवरुद्ध।

पुलिस अधीक्षक को ज्ञापन सौपने के बाद एक पक्ष के परिवादी नंदकिशोर शर्मा ने बताया कि मासलपुर थाना मे मामला दर्ज करा दिया गया है। लेकिन पुलिस ने आज तक किसी भी प्रकार की कोई कार्रवाई नहीं की है। इस मामले में सोमवार को जिला पुलिस अधीक्षक शैलेंद्र सिंह इंदौलिया को ज्ञापन सौंपा गया है। परिवादी ने बताया कि 17 मार्च को कुलदीप पुत्र कैलाश गांव में हथियार लेकर घूम रहा था। परिवादी और उसके भाई को गाली दी। साथ ही जान से मारने की धमकी दी।

उन्होंने बताया कि रात्रि के समय घरों में पत्थर फेंकते हैं एवं इस मामले में सूचना देने के बाद भी मासलपुर पुलिस कोई कार्यवाही नहीं की गई है। नंदकिशोर ने बताया कि दूसरे पक्ष के लोगो ने आते समय हमें रोक कर गाली गलौज एवं जान से मारने की धमकी दी और तीन फायर किए गए। वहां से हमने भागकर जान बचाई। हमारी गाड़ी तोड़ दी।

यह भी पढ़ें :   Bharatpur : थप्पड़ खाकर ट्रेक्टर ड्राइवर ने ट्रैक्टर पलटाया

उन्होंने बताया कि मेरा भाई आरपीएफ में कार्य करता है। उसको भी फोन पर धमकियां मिल रही हैं। परिवादी ने पुलिस अधीक्षक को ज्ञापन सौप गुहार लगाई है कि शीघ्र दोषियों के खिलाफ करवाई की जाये। इस दौरान अमर सिंह, मुकेश शर्मा, भंवर, प्रभु, मोहन, सतीश शर्मा, सहित अन्य लोग मौजूद रहे।