Karauli : गुढ़ाचन्द्रजी के मुहाना मोड़ पर रविवार को अज्ञात कारणों से लगी आग।

Karauli : गुढ़ाचन्द्रजी के मुहाना मोड़ पर रविवार को अज्ञात कारणों से लगी आग।

गुढ़ाचन्द्रजी के मुहाना मोड़ पर रविवार को अज्ञात कारणों से सड़क किनारे रखी थड़ियों में आग लग गई। आग से थडियों के सामने खड़े एक ट्रैक्टर ट्रॉली, बाइक, सहित आठ थडिया जलकर राख हो गई। लोगों ने दो घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर मिट्टी और पानी डालकर काबू पाया लेकिन तब कर आग ने सब कुछ जलाकर राख कर दिया।
गुढ़ाचन्द्रजी पुलिस चौकी प्रभारी बृजेन्द्र शर्मा ने बताया कि सिकन्दरा सड़क मार्ग पर मुहाना मोड़ पर सड़क किनारे एक दर्जन से अधिक थडियों में अज्ञात कारणों से आग लग गई। आग ने पंचर की दुकान पर खड़े ट्रैक्टर ट्रॉली को भी अपने लपेटे में ले लिया। सूचना पर चौकी प्रभारी बृजेन्द्र शर्मा, हेड कांस्टेबल गजराज सिंह, कांस्टेबल लोकेन्द्र सिंह, दीपेन्द्र सिंह राजावत सहित दर्जनों लोग मौके पर पहुंचे और आग पर काबू पाने की कोशिश की लेकिन तेज हवा होने के कारण आग ने विकराल रूप ले लिया। आग से ट्रैक्टर ट्रॉली भी जलकर राख हो गई। आगजनी की सूचना लगते ही दीपेंद्र सिंह राजावत, राजेश कुमार जैन, महेंद्र सिंह चौहान सहित दर्जनों लोगों ने आग पर मिट्टी और पानी डालकर काबू पाने को कोशिश की लेकिन तेज हवा के कारण आग ने विकराल लेकर सभी थडियों को अपनी लपेटे में ले लिया। आगजनी का विकराल रूप होते ही दीपेंद्र सिंह राजावत, महेश मोदी, जगन्नाथ माली और पप्पू माली ने अपने ट्रैक्टरों से मौके पर पानी के टैंकर बुलाकर दो घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर मुश्किल से काबू पाया। आगजनी से लाखों रुपए का सामान जलकर राख हो गया।
आग से सड़क किनारे पिंचर सही करा रहे दीनदयाल पुत्र कल्याराम मीना निवासी बाडा राजपुर का टैक्टर ट्रॉली, धीरसिंह पुत्र मक्खन सिसोदिया की चयबोर ज्यूस की थड़ी, हुकम पुत्र हरिनारायण सिसोदिया की परचूनी की दुकान, जगन्नाथ पुत्र गंगासहाय सिसोदिया की पंचर की दुकान, गोकुल पुत्र गंगासहाय की चाय की थड़ी, दीपक पुत्र विष्णु सिसोदिया की ज्यूस की दुकान ओर फतेह सिंह पुत्र शिवचरण सिसोदिया की थड़ी ओर परचूनी की थड़ी जलकर राख हो गई।