मालगाड़ी से टकराई दो बाइक, बाल-बाल बचे सवार – कोटा

मालगाड़ी से टकराई दो बाइक, बाल-बाल बचे सवार
कोटा।  बूंदी रेलखंड स्थित जालंधरी और श्रीनगर स्टेशनों के बीच रविवार को दो बाइक एक मालगाड़ी से टकरा गई। इस घटना में बाइक सवार बाल-बाल बच गए। बूंदी आरपीएफ मामले की जांच कर रही है।
आरपीएफ ने बताया कि बाइक पर कुछ युवक भीमलत स्थित पिकनिक स्पॉट पर आए थे। लौटते समय युवकों ने अंडर पास की जगह शॉर्टकट अपनाते हुए रेल पटरी के ऊपर से निकलने का प्रयास किया। दो बाइक सवार निकल गए थे तथा दो बाइक सवार निकलने का प्रयास कर रहे थे। तभी युवकों को कोटा की ओर से एक मालगाड़ी आती नजर आई। मालगाड़ी को अचानक आते देख युवक घबरा गए। जान बचाने के लिए युवक अपनी बाइकों को पटरियों पर छोड़कर भाग खड़े हुए। युवक और बाइक को पटरी पर आता देख चालक ने मालगाड़ी के ब्रेक लगाना शुरू कर दिए। रुकते-रुकते भी मालगाड़ी बाइकों से जा टकराई। मालगाड़ी की टक्कर से बाइकें गंभीर रूप से क्षतिग्रस्त हो गई।
आधा घंटा मौके पर खड़ी रही मालगाड़ी
इस घटना से क्षतिग्रस्त बाइक इंजन के कैटल गार्ड में फंस गई। चालको ने बड़ी मशक्कत कर बाइक को इंजन से अलग किया। इसके चलते मालगाड़ी करीब आधा घंटा मौके पर खड़ी है। चालक ने मामले की सूचना जालंधरी स्टेशन मास्टर को दी। स्टेशन मास्टर की सूचना पर मौके पर पहुंची आरपीएफ ने अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर युवकों की तलाश शुरू कर दी।
आरपीएफ ने बताया कि जिस जगह यह घटना हुई वहां पर पटरियों का घुमाव है। इसके चलते युवकों को समय रहते मालगाड़ी आती नजर नहीं आई। घुमाओ के कारण ट्रेन की रफ्तार भी कम रही इससे बड़ी घटना टल गई।