स्टेशन पर लगी खादी प्रदर्शनी, खरीद पर 30 प्रतिशत तक छूट – कोटा

स्टेशन पर लगी खादी प्रदर्शनी, खरीद पर 30 प्रतिशत तक छूट
कोटा। न्यूज़. स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर कोटा रेलवे स्टेशन पर खादी प्रदर्शनी लगाई गई है। शनिवार को मंडल रेल प्रबंधक पंकज शर्मा ने इस प्रदर्शनी का उद्घाटन किया। 21 अगस्त तक चलने वाली इस प्रदर्शनी में हैंडलूम और खादी तथा ग्रामोद्योग से जुड़े उत्पाद को प्रदर्शित किया गया है। प्रदर्शनी सुबह 10 से रात 8 बजे तक खुली रहेगी।
30 प्रतिशत तक मिलेगी छूट
प्लेटफार्म नंबर एक पर द्वितीय प्रवेश द्वार के पास लगी इस प्रदर्शनी में विभिन्न उत्पादों पर 15 से 30 प्रतिशत तक की छूट दी जाएगी। प्रदर्शनी में शहद, अगरबत्ती, आयुर्वेदिक शैंपू, साबून, मंजन, मेहंदी, कुर्ता, पायजामा, जाकेट, टावेल, मास्क, आसन, बेडशीट और दरी आदि की बिक्री भी की जाएगी।
75 स्टेशनों पर लगी प्रदर्शन
प्रदर्शनी का मुख उद्देश्य महात्मा गांधी के आत्मनिर्भर भारत के सपना को साकार करना है। आजादी की 75वीं वर्षगांठ के अवसर पर मनाई जा रहे अमृत महोत्सव के तहत यह प्रदर्शनी देश भर में 75 स्टेशनों पर लगाई गई है।
उद्घाटन अवसर पर अपर मंडल रेल प्रबंधक मनोज कुमार जैन, हाड़ौती खादी ग्रामोद्योग समिति के सचिव, वरिष्ठ मंडल विद्युत इंजीनियर (सामान्य) हरीश रंजन, वरिष्ठ मंडल सुरक्षा आयुक्त तथा स्टेशन निदेशक शशि भूषण सहित रेल अधिकारी आदि मौजूद थे।