Kota : क्रिकेट मैच के बाद रेलवे ग्राउंड में नजर आया बीयर की बोतलों का ढेर

kota : क्रिकेट मैच के बाद रेलवे ग्राउंड में नजर आया बीयर की बोतलों का ढेर

कोटा। न्यूज़. क्रिकेट मैच प्रतियोगिता के बाद स्टेशन के पास स्थित रेलवे ग्राउंड में बड़ी मात्रा में बीयर और दारू की खाली बोतलों का ढेर नजर आया। इसके अलावा चिप्स और नमकीन के खाली पैकेट, डिस्पोजल गिलास, खाने की झूठी प्लेटें तथा बड़ी संख्या में पानी की खाली बोतले भी पड़ी हुई थीं। साथ ही जगह-जगह कचरे और गंदगी का अंबार लगा हुआ।
Kota : क्रिकेट मैच के बाद रेलवे ग्राउंड में नजर आया बीयर की बोतलों का ढेर
इसके चलते खेलने-कूदने, घूमने और एक्सरसाइज करने सुबह ग्राउंड पहुंचे लोगों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ा। ग्राउंड का यह नजारा देखकर कुछ लोगों ने मामले की शिकायत रेलवे अधिकारियों से कर दी। इसके बाद रेलवे ने आनस-फानस में खेल मैदान को साफ कराया
ग्राउंड पहुंचे प्रशांत ने बताया कि इस ग्राउंड पर एक संस्था द्वारा 13 से 17 अप्रैल तक दिन-रात की क्रिकेट प्रतियोगिता करवाई थी। प्रतियोगिता समाप्त होने के बाद आयोजकों ने ग्राउंड की साफ-सफाई कराना जरूरी नहीं समझा। टीम समर्थक और अन्य लोग मैच देखने के बहाने यहां आधी रात खुले मैदान में शराब पीते नजर आए। किसी ने भी इन्हें रोकने की जरूरत नहीं समझी। नतीजा पूरा मैदान कबाड़ बन गया। प्रशांत ने बताया कि यहां पर बियर के कैरेट के कैरेट लाए गए थे। बड़ी संख्या में खाली के कैरेट भी मैदान में पड़े हुए।