Kota : सोगरिया-दिल्ली ट्रेन उद्घाटन के समय लगाए साउंड सिस्टम का नहीं हुआ भुगतान, तीन महीनों से चक्कर काट रहा डीजे मालिक

Kota : सोगरिया-दिल्ली ट्रेन उद्घाटन के समय लगाए साउंड सिस्टम का नहीं हुआ

भुगतान, तीन महीनों से चक्कर काट रहा डीजे मालिक

Kota Rail News : सोगरिया-नई दिल्ली ट्रेन के उद्घाटन और लाखेरी में दयोदय ट्रेन के ठहराव के समय लगाए गए साउंड सिस्टम का भुगतान अभी तक नहीं हुआ है। पैसों के लिए डीजे मालिक पिछले 3 महीने से डीआरएम ऑफिस के लगातार चक्कर काट रहा है। अधिकारी आजकल-आजकल कहकर मामले को लगातार टाल रहे हैं।
सूत्रों ने बताया कि 14 फरवरी को सोगरिया-नई दिल्ली के बीच नई ट्रेन का उद्घाटन हुआ था। इससे एक दिन पहले 13 फरवरी को लाखेरी में जबलपुर-अजमेर दयोदय ट्रेन का ठहराव भी शुरू किया गया था।
इन दोनों जगह पर उद्घाटन समारोह में रेलवे ने 25 हजार रुपए में नयापुरा स्थित विनोद डीजे वाले से साउंड सिस्टम लगवाया था। सूत्रों ने बताया कि इस साउंड सिस्टम के बिल का भुगतान अभी तक नहीं हुआ है।
बिल पास करने के लिए विनोद आए दिन रेलवे अधिकारियों के चक्कर काट रहा है। इसके बाद भी अधिकारी कोई ना कोई बहाना लगाकर विनोद का बिल अटकाए हुए हैं।
गौरतलब है कि दोनों जगह ट्रेन का उद्घाटन लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला द्वारा किया गया था।
31 दिसंबर को भी डीजे वालों को पीटा था
उल्लेखनीय है कि डीजे वालों के साथ रेलवे अधिकारियों का यह रवैया पहली बार देखने को नहीं मिला रहा है। इससे पहले भी 31 दिसंबर कि रात को नए साल की पार्टी में चूर अधिकारियों ने एक डीजे वाले की जोरदार पिटाई कर दी थी। साथ ही स्पीकर आदि सामान भी तोड़ फोड़ दिया था। पिटाई के बाद अधिकारियों ने इस डीजे वाले को आरपीएफ के हवाले भी कर दिया था। खास बात यह है कि पीटने वालों में संरक्षा और इंजीनियर के साथ एक सुरक्षा अधिकारी भी शामिल था।

अपना सहयोग अवश्य दें।

हमें आपके सहयोग की आवश्यकता है, अपना छोटा सा सहयोग देकर हमें आगे बढ़ने में सहायता प्रदान करें।

क्लिक करें