fbpx
Breaking News

मेड़ता की डेमू ट्रेन 10 अप्रैल से फिर शुरू होगी राजसमन्द

मेड़ता की डेमू ट्रेन 10 अप्रैल से फिर शुरू होगी
राजसमन्द 2 अप्रैल। सांसद दीयाकुमारी ने कहा कि राजसमन्द संसदीय क्षेत्र की मेडता विधानसभा में मेड़ता रोड़ से मेड़ता सिटी के मध्य डीएमयू (क्डन्) ट्रेन 10 अप्रैल से एक बार फिर प्रारम्भ हो जाएगी।
डीएमयू सेवा पुनः प्रारम्भ करने के लिए केंद्रीय रेल मंत्री पीयूष गोयल एवं रेलवे अधिकारियों का आभार व्यक्त करते हुए सांसद दीयाकुमारी ने कहा कि यह सेवा परिवहन की दृष्टि से आम आदमी के लिए सुविधाजनक एवं लाभदायक है, वहीं अब आवागमन में भी समय की बचत होगी।
ज्ञात रहे कि तकनीकि कारणों से पूर्व में संचालित होने वाली रेल बस का संचालन बंद कर दिया था। दो महत्वपूर्ण क्षेत्रों को आपस में जोड़ने वाली रेल बस सेवा के बंद होने के कारण क्षेत्रवासियों को आवागमन में विलंब व अत्यधिक असुविधा का सामना करना पड़ रहा था व लंबे समय से इसे प्रारम्भ करने की मांग की जा रही थी।
क्षेत्र की महत्वपूर्ण मांग पर त्वरित कार्यवाही करते हुए सांसद दीयाकुमारी ने इस सम्बन्ध में केंद्रीय रेल मंत्री पीयूष गोयल व विभागीय रेलवे अधिकारीयों से लगातार वार्ता व पत्र व्यवहार कर मेड़ता रोड़ से मेड़ता सिटी के मध्य चलने वाली डीएमयू (क्डन्) ट्रेन को फिर से शुरू करवाने में सफलता प्राप्त की सांसद ने इसके लिए क्षेत्रवासियों को भी शुभकामनाएँ प्रेषित की है।

हमें Support करें।

हमें इस पोर्टल को चलाये रखने और आपकी आवाज को प्रशासन तक पहुंचने के लिए आपकी सहायता की जरुरत होती है। इस न्यूज़ पोर्टल को लगातार चलाये रखने के लिए नीचे दिए गए बटन पर क्लिक करके हमें सब्सक्राइब कर हमें योगदान करें ताकि हम आपके लिए आवाज उठा सकें।

Subscribe

Check Also

शहीद पुलिस जवान के आवास पर पहुंची सांसद दीयाकुमारी राजसमन्द

शहीद पुलिस जवान के आवास पर पहुंची सांसद दीयाकुमारी राजसमन्द  विधानसभा उपचुनाव में लगातार 17 …

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *