fbpx
Breaking News

कोरोना को हराना है तो वेक्सिनेशन की गति बढ़ाए – सांसद दीयाकुमारी  राजसमन्द

कोरोना को हराना है तो वेक्सिनेशन की गति बढ़ाए – सांसद दीयाकुमारी
राजसमन्द 3 अप्रैल। सांसद दीयाकुमारी ने कहा कि हमें कोरोना के कहर से बचना है तो सरकार की गाइड लाइन के अनुसार वेक्सिनेशन कराना अत्यंत आवश्यक है। हमे दैनिक दिनचर्या को कोरोना महामारी के अनुरूप तय करना चाहिए, जिससे मास्क और दो गज की दूरी का आराम से पालन हो सके।
शनिवार दोपहर को राजसमन्द लोकसभा क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले ब्यावर विधानसभा के राजकीय अमृतकौर चिकित्सालय में वेक्सिनेशन सेंटर का निरीक्षण करते हुए सांसद ने कहा कि कोरोना जैसी महामारी से सावधानी पूर्वक लड़कर इसे जड़ मूल से भगाना है, वर्ना एक बार फिर आर्थिक व्यवस्था अस्त व्यस्त हो जाएगी। कोरोना पर विजय वेक्सिनेशन की गति पर निर्भर करेगी।
सांसद दीयाकुमारी ने कहा कि चिकित्सा जैसे क्षेत्र में सरकार को राजनीति और भेदभाव से ऊपर उठ कर सोचना चाहिए। चिकित्सा मंत्री और राज्य सरकार को चाहिए कि जनता की परेशानियों को देखते हुए समाधान निकाले। हम अपने स्तर भी सुधार करवाने का प्रयत्न करेंगे।
इस दौरान देहात जिलाध्यक्ष देवीशंकर भूतड़ा, प्रदेश मंत्री वंदना नोगिया, मण्डल अध्यक्ष नरेश मित्तल, ओबीसी मोर्चा प्रदेश मंत्री अभिषेक रावत, एससी मोर्चा जिलाध्यक्ष चेतन गोयर, इंदु शर्मा, रवि चैहान, संतोष जाग्रत, पवन जेन सहित कई कार्यकर्ता उपस्थित थे।

हमें Support करें।

हमें इस पोर्टल को चलाये रखने और आपकी आवाज को प्रशासन तक पहुंचने के लिए आपकी सहायता की जरुरत होती है। इस न्यूज़ पोर्टल को लगातार चलाये रखने के लिए नीचे दिए गए बटन पर क्लिक करके हमें सब्सक्राइब कर हमें योगदान करें ताकि हम आपके लिए आवाज उठा सकें।

Subscribe

Check Also

शहीद पुलिस जवान के आवास पर पहुंची सांसद दीयाकुमारी राजसमन्द

शहीद पुलिस जवान के आवास पर पहुंची सांसद दीयाकुमारी राजसमन्द  विधानसभा उपचुनाव में लगातार 17 …

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *