fbpx
Breaking News

भाजपा स्थापना दिवस पर की दशामाता की पूजा अर्चना राजसमन्द

भाजपा स्थापना दिवस पर की दशामाता की पूजा अर्चना
राजसमन्द 6 अप्रैल। सांसद और भाजपा की प्रदेश महामंत्री दीयाकुमारी ने आज बूथ स्तर पर पार्टी का झंडा स्थापित करते हुए भाजपा का स्थापना दिवस मनाया। स्थापना दिवस के अवसर पर सांसद दीयाकुमारी ने कहा कि भाजपा कार्यकर्ताओं की पार्टी है जहां बूथ स्तर तक कार्यकर्ताओं का सम्मान होता है। और यही कारण है कि आज भाजपा विश्व का सबसे बड़ा संगठन है।
स्थापना दिवस के अवसर पर सांसद ने नंदवानावास और किशोर नगर में बूथ एवं घरों में पार्टी के झंडे और स्टिकर लगाये। रोचक बात यह रही कि सांसद ने दशा माता की पूजा अर्चना कर परिवार, समाज और राष्ट्र की खुशहाली की प्रार्थना करते हुए उपस्थित महिला समूह से हाथों में मेहंदी भी लगवाई।
मीडिया संयोजक मधुप्रकाश लड्ढा ने बताया कि इस अवसर पर साथ में अजमेर विधायक वासुदेव देवनानी, जिलाध्यक्ष वीरेंद्र पुरोहित, प्रभारी दामोदर अग्रवाल, मनोहर चैधरी, जिला महामंत्री सुनील जोशी, जिलामंत्री महेंद्र सिंह चैहान, पूर्व चेयरमैन अशोक रांका, नगर अध्यक्ष सुभाष पालीवाल, पार्षद पूजा प्रजापत, नगर महामंत्री हिम्मत मेहता, नर्बदा शंकर पालीवाल एवं समस्त नंदवाना समाज जन उपस्थित रहे।

हमें Support करें।

हमें इस पोर्टल को चलाये रखने और आपकी आवाज को प्रशासन तक पहुंचने के लिए आपकी सहायता की जरुरत होती है। इस न्यूज़ पोर्टल को लगातार चलाये रखने के लिए नीचे दिए गए बटन पर क्लिक करके हमें सब्सक्राइब कर हमें योगदान करें ताकि हम आपके लिए आवाज उठा सकें।

Subscribe

Check Also

पालीवाल के निधन पर दी पुष्पांजलि राजसमंद

पालीवाल के निधन पर दी पुष्पांजलि राजसमंद 5 अप्रैल। सांसद दीयाकुमारी और राजस्थान विधानसभा में …

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *