fbpx
Breaking News

ब्यावर व जेतारण की मांगों पर सीएम और चिकित्सा मंत्री से की वार्ता  राजसमन्द

ब्यावर व जेतारण की मांगों पर सीएम और चिकित्सा मंत्री से की वार्ता
राजसमन्द 24 अप्रैल। सांसद दीयाकुमारी ने राजसमन्द संसदीय क्षेत्र की विधानसभा जैतारण एवं ब्यावर के चिकित्सा व प्रशासनिक अधिकारियों के साथ में वर्चुअल बैठक कर कोविड की वर्तमान स्थिति के बारे में जानकारी ली।
सांसद दीया ने शनिवार को जेतारण और ब्यावर के अधिकारियों से बातचीत की। जिसमें सामने आया कि जैतारण में जल्दी ही कोविड केयर सेंटर की शुरुआत की जा रही है तथा वेंटीलेटर्स भी पहुंच रहे हैं। पाली के मेडिकल कॉलेज में कोविड टेस्ट में काफी समय लग रहा है तथा चिकित्सा कार्मिकों की कमी हैं। वहीं 108 एंबुलेंस भी सही तरीके से कार्य नहीं कर रही है तथा अस्पतालों में गार्ड की कमी है।
ब्यावर की वर्चुअल बैठक सामने आया कि अमृत कौर चिकित्सालय में फिजिशियन व निश्चेतक चिकित्सक की कमी है तथा वेंटीलेटर्स पर भी अनुभवी कर्मी नहीं है।
वर्चुअल बैठक के बाद सांसद दीयाकुमारी ने तुरंत मुख्यमंत्री और राज्य के चिकित्सा मंत्री से दूरभाष पर वार्ता की। पत्र के माध्यम से भी संपूर्ण लोकसभा क्षेत्र में आ रही चिकित्सा क्षेत्र की कमियों के बारे में मांग करते हुए कहा कि तुरंत प्रभाव से इन सभी मांगों पर कार्यवाही कर क्षेत्र की जनता को राहत प्रदान करें।
वर्चुअल बैठक के दौरान पाली एडीएम चंद्रभान भाटी, पाली सीएमएचओ आर पी मीणा, जेतारण बीसीएमएचओ डॉ व्यास, रायपुर बीसीएमएचओ सुरेश यादव, अजमेर एडीएम कैलाश शर्मा, ब्यावर एसडीएम राम प्रकाश, ब्यावर पीएमओ डॉ दिलीप, जवाजा ब्लॉक सीएमएचओ डॉ अमित सोनी आदि अधिकारी उपस्थित थे।

हमें Support करें।

हमें इस पोर्टल को चलाये रखने और आपकी आवाज को प्रशासन तक पहुंचने के लिए आपकी सहायता की जरुरत होती है। इस न्यूज़ पोर्टल को लगातार चलाये रखने के लिए नीचे दिए गए बटन पर क्लिक करके हमें सब्सक्राइब कर हमें योगदान करें ताकि हम आपके लिए आवाज उठा सकें।

Subscribe

Check Also

सांसद दीया ने सरकार से की क्षेत्र में चिकित्सा सुविधाऐं बढ़ाने की मांग-राजसमंद

सांसद दीया ने सरकार से की क्षेत्र में चिकित्सा सुविधाऐं बढ़ाने की मांग राजसमंद 23 …

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *