fbpx
सोमवार , अक्टूबर 25 2021
Breaking News
Phone Panchayat
banner

राजसमन्द में केंद्रीय विद्यालय खोलने की कवायद शुरू एमड़ी पंचायत में किया भूमि का मौका मुआयना – राजसमन्द

राजसमन्द में केंद्रीय विद्यालय खोलने की कवायद शुरू
एमड़ी पंचायत में किया भूमि का मौका मुआयना
राजसमन्द 29 सितम्बर। सांसद दीयाकुमारी के प्रयत्नो से अब राजसमन्द में भी केंद्रीय विद्यालय की मांग पूर्णता की और बढ़ रही है और उसी कड़ी में केंद्रीय विद्यालय संगठन के उपायुक्त और अन्य अधिकारियों के दल ने राजसमन्द विधानसभा की एमडी पंचायत के ग्राम नोगामा स्थित प्रस्तावित भूमि का मौका मुआयना किया।
एमडी ग्राम पंचायत के सदस्यों ने सर्वप्रथम आगामी सत्र के लिए अस्थाई व्यवस्था हेतु उपलब्ध भवन का दौरा करवाया। सदस्यों ने गहनता से मुआयना किया और उचित निर्देश भी दिए। उपलब्ध सवा सौ बीघा जमीन में से 15 बीघा जमीन पर केंद्रीय विद्यालय बनाए जाने की योजना है।
निरीक्षण के दौरान केंद्रीय विद्यालय संगठन के उपायुक्त डीआर मीणा, केंद्रीय विद्यालय देवगढ़ के प्रिंसिपल डॉ. मनोज कुमार, तहसीलदार राजेंद्र भारद्वाज, पीडब्ल्यूडी विभाग के एईन अनिल खींची, अतिरिक्त जिला शिक्षा अधिकारी शिव कुमार व्यास, राजस्व निरीक्षक फतेह लाल टांक, राजसमंद उपप्रधान सुरेश कुमावत एमडी सरपंच मांगी लाल सालवी उपसरपंच मांगीलाल कुमावत वार्डपंच शांति लाल उपस्थित थे।

हमें Support करें।

हमें इस पोर्टल को चलाये रखने और आपकी आवाज को प्रशासन तक पहुंचने के लिए आपकी सहायता की जरुरत होती है। इस न्यूज़ पोर्टल को लगातार चलाये रखने के लिए नीचे दिए गए बटन पर क्लिक करके हमें सब्सक्राइब कर हमें योगदान करें ताकि हम आपके लिए आवाज उठा सकें।

Subscribe
Phone Panchayat

Check Also

राव जयमल राठौड़ की 514 वीं जयंती पर मेडता में हुआ भव्य कार्यक्रम

राव जयमल राठौड़ की 514 वीं जयंती पर मेडता में हुआ भव्य कार्यक्रम

राव जयमल राठौड़ की 514 वीं जयंती पर मेडता में हुआ भव्य कार्यक्रम राजसमन्द 16 …

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com