fbpx
बुधवार , अक्टूबर 27 2021
Breaking News
Phone Panchayat
कार्यकर्ताओं की बदौलत है भाजपा का परचम - सांसद दीयाकुमारी - राजसमन्द

कार्यकर्ताओं की बदौलत है भाजपा का परचम – सांसद दीयाकुमारी – राजसमन्द

कार्यकर्ताओं की बदौलत है भाजपा का परचम – सांसद दीयाकुमारी
राजसमन्द 14 अक्टूबर। दो दिवसीय दौरे पर पहुंची सांसद दीयाकुमारी ने सर्वप्रथम गोवर्धन चिकित्सालय नाथद्वारा में पीएम केयर फंड से स्थापित ऑक्सीजन प्लांट का निरीक्षण किया।
सांसद दीयाकुमारी ने पीएम मोदी और केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री मनसुखभाई का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि कोरोना जैसे भावी संकटों से मुकाबले की तैयारी में हम आगे बढ़ रहे हैं। गम्भीर बीमारियों में यह ऑक्सीजन प्लांट यहां आने वाले मरीजों के लिए लाइफ लाइन साबित होगा। इस प्लांट से 1000 एलपीएम की क्षमता से ऑक्सीजन उपलब्ध हो पाएगी। यह बहुत अच्छी बात है कि अब अस्पताल में आक्सीजन सिलिंडर की समस्या नहीं होगी और अब मरीजों के बेड पर पाइप से आक्सीजन पहुंचेगी।
लालबाग स्थित वाटिका में लालबाग मित्र मंडल एवं शहर मंडल नाथद्वारा द्वारा आयोजित स्वागत एवं सम्मान समारोह में भाग लिया। समारोह को सम्बोधित करते हुए सांसद दीया ने कहा कि भाजपा कार्यकर्ताओं की पार्टी है, कार्यकर्ता ही संगठन की रीढ़ की हड्ड़ी है और उन्हीं की बदौलत भाजपा पूरे विश्व में सबसे बड़े राजनीतिक दल के रूप अपना परचम फहरा पाई है। सांसद ने इस अवसर पर नवनियुक्त मोर्चा पदाधिकारियों व बूथ अध्यक्षों का सम्मान किया।
कार्यक्रम में सांसद दीयाकुमारी ने बताया कि उदयपुर से गौमती तक अधूरी सर्विस लाइन, नाथूवास लालबाग पर अंडरपास व ब्लेक स्पॉट रिमूवल के लिए 127 करोड़ की लागत की बिड लग चुकी हैं और शीघ्र ही कार्य शुरू हो जाएगा।
सांसद दीयाकुमारी ने राजसमंद भाजपा जिला कार्यालय पर कन्या एवं शस्त्र पूजन कार्यक्रम के बाद भारतीय जनता पार्टी कार्यालय में जिला कोर कमेटी की बैठक में भाग लिया। बैठक में पार्टी द्वारा होने वाले आगामी कार्यक्रम व बूथ स्तर तक संगठन संरचना हेतु सशक्त मंडल अभियान के सफल क्रियान्वयन पर चर्चा हुई।
सांसद द्वारा बी.एन.पी.जी.बालिका महाविधालय, राजसमन्द में केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय द्वारा मनाए जा रहे 75 आजादी का अमृत महोत्सव प्रदर्शनी का अवलोकन कर विभिन्न प्रतियोगिताओं में सफलता अर्जित करने वाले विजेताओं को पुरस्कार वितरण किये।
इस अवसर पर कुम्भलगढ़ विधायक सुरेंद्र सिंह राठौड़, भाजपा जिला अध्यक्ष वीरेंद्र पुरोहित, जिला प्रमुख रतनी देवी, महेश पालीवाल, नन्दलाल सिंघवी सहित मंडल पदाधिकारी, सभी मोर्चों के पदाधिकारी, कार्यकर्ता, पार्षद गण एवं आमजन मौजूद रहे।

हमें Support करें।

हमें इस पोर्टल को चलाये रखने और आपकी आवाज को प्रशासन तक पहुंचने के लिए आपकी सहायता की जरुरत होती है। इस न्यूज़ पोर्टल को लगातार चलाये रखने के लिए नीचे दिए गए बटन पर क्लिक करके हमें सब्सक्राइब कर हमें योगदान करें ताकि हम आपके लिए आवाज उठा सकें।

Subscribe
Phone Panchayat

Check Also

राव जयमल राठौड़ की 514 वीं जयंती पर मेडता में हुआ भव्य कार्यक्रम

राव जयमल राठौड़ की 514 वीं जयंती पर मेडता में हुआ भव्य कार्यक्रम

राव जयमल राठौड़ की 514 वीं जयंती पर मेडता में हुआ भव्य कार्यक्रम राजसमन्द 16 …

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com