SawaiMadhopur : रीट परीक्षा में रोड़वेज बसों की विशेष व्यवस्था

SawaiMadhopur : रीट परीक्षा में रोड़वेज बसों की विशेष व्यवस्था

सवाई माधोपुर, 19 जुलाई। राजस्थान अध्यापक पात्रता परीक्षा (रीट) 23 एवं 24 जुलाई, 2022 को चार पारियों में सवाई माधोपुर के 15 परीक्षा केन्द्रों पर आयोजित की जाएगी। परीक्षाथियों के सुगम आवागमन हेतु स्थानीय एवं अन्य जिलों के लिए रोडवेज बसों में निःशुल्क परिवहन व्यवस्था की गई है।
जिला परिवहन अधिकारी दयाशंकर गुप्ता ने बताया कि सवाई माधोपुर जिले से 23 जुलाई, को परीक्षा हेतु करौली जाने वाले परीक्षार्थियों को रोड़ की बस सवाई माधोपुर के इन्दिरा मैदान पर 22 जुलाई की शाम को 5 बजे से रात्रि 10 बजे मिलेगी।
इसी प्रकार स्थानीय उपखण्डों से 23 जुलाई को प्रथम एवं द्वितीय पारी की परीक्षा देने सवाई माधोपुर आने वाले परीक्षार्थी के परिवहन की समुचित व्यवस्था की गई है।
बामनवास, गंगापुर सिटी एवं मलारना डूंगर उपखण्डों से सवाई माधोपुर आने वाले 2 हजार 231 परीक्षार्थियों के लिए बस संबंधित उपखण्ड से मिलेगी। जाने के लिए बामनवास से प्रातः 6 बजे से रात्रि 8 बजे तक रोड़वेज की चार बसे रोटेशन से चलेगी।
जिला परिवहन अधिकारी ने बताया कि बौंली उपखण्ड से सवाई माधोपुर आने वाले परीक्षार्थियों को बौंली से प्रातः 6 बजे से रात्रि 8 बजे तक दो रोड़वेज बसे रोटेशन से चलेगी।
खण्डार उपखण्ड से सवाई माधोपुर आने वाले परीक्षार्थियों के लिए बसे संबंधित उपखण्ड से रवाना होंगी। जाने का समय प्रातः 6 बजे बौंली से रात्रि 8 बजे तक दो रोड़वेज बसे रोटेशन से चलेंगी। चौथ का बरवाड़ा उपखण्ड से सवाई माधोपुर आने वाले परीक्षार्थियों के लिए प्रातः 6 बजे से बौंली से रात्रि 8 बजे तक एक रोड़वेज बस की व्यवस्था रोटेशन से रहेगी।
जिला परिवहन अधिकारी ने बताया कि 23 जुलाई को अन्य जिलो में वापिस जाने वाले परीक्षार्थियों के परिवहन की व्यवस्था इस प्रकार रहेगी। सवाई माधोपुर टोंक व जयपुर जाने वाले परीक्षार्थियों को रोड़वेज बस इन्दिरा मैदान पर सांय 5 बजे से रात्रि 10 बजे तक मिलेगी।
सवाई माधोपुर से दौसा जाने वाले परीक्षार्थियों के लिए रोडवेज बस इन्दिरा मैदान से सांय 5 बजे से रात्रि 10 बजे तक मिलेगी।
वहीं सवाई माधोपुर से कोटा जाने वाले परीक्षार्थियों के लिए इन्दिरा मैदान से सांय 5 बजे से रात्रि 10 बजे तक दो रोडवेज बसों की व्यवस्था की गई है।
वहीं 23 जुलाई को अन्य जिलो में 24 जुलाई को परीक्षा हेतु जाने वाले परीक्षार्थियों के लिए रोडवेज की व्यवस्था इस प्रकार से रहेगी।
सवाई माधोपुर से करौली जाने वाले परीक्षार्थियो को बस इन्दिरा मैदान से सांय 5 बजे से रात्रि 10 बजे तक मिलेगी।
जिला परविहन अधिकारी ने बताया कि 24 जुलाई को अपने जिलो में वापिस जाने वाले परीक्षार्थियों के लिए परिवहन की व्यवस्था इस प्रकार रहेगी।
सवाई माधोपुर से टोंक व जयपुर जाने वाले परीक्षार्थियों को रोडवेज बस इन्दिरा मैदान से सांय 5 बजे से रात्रि 10 बजे तक मिलेगी। वहीं सवाई माधोपुर से दौसा जाने वाले परीक्षार्थियों को इन्दिरा मैदान से सांय 5 बजे से रात्रि 10 बजे तक रोडवेज की बसे मिलेंगी। सवाई माधोपुर से कोटा जाने वाले परीक्षार्थियों को बस इन्दिरा मैदान से सांय 5 बजे से रात्रि 10 बजे तक मिलेगी।