श्मशान घाट और कब्रिस्तान का रास्ता किया बंद लोगों ने जताया विरोध-गंगापुर सिटी 

श्मशान घाट और कब्रिस्तान का रास्ता किया बंद लोगों ने जताया विरोध-गंगापुर सिटी
गंगापुर सिटी की लोको कॉलोनी में बनाए जा रहे रेलवे आवासो को लेकर बर्षों से खुला रास्ता बंद किए जाने से क्षेत्रवासियों ने शुक्रवार को जमकर हंगामा किया और विरोध जताया। क्षेत्रवासियों का कहना है कि जेसीबी से करीब 6 फीट गहरा गढ़ा खोदकर रास्ता बंद कर दिया।
श्मशान घाट और कब्रिस्तान के लिए यही अहम रास्ता है, स्कूल बस भी नहीं निकल पा रही। आसपास कॉलोनी वासी भी इस रास्ते से बाजार आते-जाते हैं। रास्ता बंद होने से भारी परेशानी हो रही है। इस सम्बन्ध में रेलवे एडीआरएम और अन्य स्थानीय अधिकारियों को शिकायत कर चुके है लेकिन कोई नहीं सुन रहा। क्षेत्रवासियों ने चेतावनी दी है कि अगर रास्ता नहीं दिया गया तो उग्र आंदोलन करेंगे। 6 मार्च को रेलवे के बड़े अधिकारी यहां दौरा कर सकते है।
दरअसल रेलवे द्वारा बीते एक साल से लोको कॉलोनी में पुराने आवासों की मरम्मत का काम जारी है ऐसे में इस रेलवे क्षेत्र में बाहरी प्रवेश रोकने के चक्कर में रेलवे अपनी पेरिफेरि में दूर तक लगभग सभी सीमा बंद कर रहा है।
 रेलवे के इस कदम से नगरपालिका क्षेत्र में रह रहे लोगों के रास्ते बंद हो गए हैं। क्षेत्रवासी अनूप पाराशर और मोहम्मद वसीम ने बताया कि चर्च ग्राउंड और रेलवे फाटक क्षेत्र में भी लंबे समय से रेलवे कॉलोनी है लेकिन वहां इस तरह रास्ते कभी बंद नहीं किए गए जिस तरह यहां रेलवे प्रशासन मनमर्जी चला रहा है। वही रेलवे के आई ओ डब्ल्यू कपाल सिंह ने बताया कि मेरे पास में इस संबंध में कोई भी ज्ञापन नहीं दिया ना ही मुझे कोई शिकायत दी