Gangapur City : 10 लाख रूपये की सुपारी देकर हत्या करवाने वाला मुख्य आरोपी गिरफ़्तार

Gangapur City : 10 लाख रूपये की सुपारी देकर हत्या करवाने वाला मुख्य आरोपी गिरफ़्तार

Gangapur City : 10 लाख रूपये की सुपारी देकर हत्या करवाने वाला मुख्य आरोपी गिरफ़्तार

10 लाख रूपये की सुपारी देकर हत्या करवाने वाला मुख्य अभियुक्त एवं साजिशकर्ता भैरूलाल गिरफ्तार
बदमाश की गिरफ्तारी के लिए जिला स्तर पर ईनाम घोषित था, मिर्जापुर उत्तर प्रदेश से दबोचा – गंगापुर सिटी
पुलिस अधीक्षक सुनील कुमार विश्नोई ने बताया कि थाना गंगापुर सिटी कोतवाली पुलिस ने 10 लाख रूपये की सुपारी देकर हत्या करवाने के मामले में फरार चल रहे मुख्य आरोपी भैरू लाल मीणा पुत्र रघुवीर मीणा निवासी जटावती थाना बौली को बिहार बोर्डर मिर्जापुर उत्तरप्रदेश से दबोचने में सफलता हासिल गंगापुर की है।
गंगापुर सिटी पुलिस ने 27. फरवरी.2022 को प्रोएक्टिव पुलिसिंग के तहत कार्यवाही करते हुऐ मानसिंह गूर्जर हथडौली की हत्या करने आए दो कुख्यात बदमाश अमृत मीणा निवासी झाडोली झाडोली थाना बामनवास एवं कमल सिंह निवासी जीवद थाना बाटोदा को एक पिस्टल एवं देशी कट्टे तथा कारतूसों सहित गिरफ्तार किया था। दोनो अपराधियों की पूछताछ से सामने आया था कि भैरू लाल मीणा पुत्र रघुवीर मीणा निवासी जटावती थाना बौली और मानसिंह गूर्जर हथडौली में रंजीश चल रही थी। भैरू लाल मीणा ने मानसिंह गूर्जर की हत्या करवाने के लिए अमृत मीणा निवासी झाडौली को 10 लाख रूपये की सुपारी दी थी।
भैरूलाल मीणा द्वारा इसके लिए 10 लाख रूपये का चैक बदमाशों दिया गया था। जो पूर्व में पुलिस द्वारा बरामद किया जा चुका है।
रंजीश का कारण: भैरूलाल का मानना था उसके पिता को मानसिंह गूर्जर हथडौली ने साजिशपूर्वक मरवाया था, उसका बदला लेने के लिए वह मानसिंह की हत्या करवाना चाहता था।
अपराधी की गिरफ्तारी के ईनाम घोषणा:
इस सनसनीखेज मामले का खुलासा होने के बाद से भैरूलाल मीणा फरार चल रहा था। इस अपराधी की गिरफ्तारी के लिए जिला स्तर पुलिस द्वारा दो हजार रूपये का ईनाम घोषित किया गया था।
टीम गठन व गिरफ्तारी:
अपराधी की गिरफ्तारी के लिए अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक सुरेश कुमार खींची के निर्देशानुसार पुलिस उपाधीक्षक मुनेश कुमार के सुपरविजन में थानाधिकारी करण सिंह राठौर के नेतृत्व में एक विशेष टीम का गठन किया गया। पुलिस की टीम द्वारा अपराधी के रिश्तेदारों, मित्रों एवं छीपने के संभावित स्थानों पर जयपुर, दौसा, वाराणसी, करौली एवं मिर्जापुर उत्तरप्रदेश में दबीशे दी गई। अपराधी के बारे में पुख्ता सूचना मिली अपराधी मिर्जापुर उत्तरप्रदेश में पेयजल मेगा कम्पनी के तहत पाईप लाईन डालने का ठेका ले रखा था। एक पुलिस टीम मिर्जापुर भेजी गई। जिसने फरार अपराधी के बारे में जानकारी एकत्रित की एवं कार्य योजना बनाकर दबोचने में सफलता प्राप्त की। गिरफ्तार करने वाली टीम: करण सिंह राठौर थानाधिकारी गंगापुर सिटी कोतवाली, अजीत मोगा सहायक उप निरीक्षक सायबर सेल, हेमन्त शर्मा हैड कानि, ऋशिकेश व महेन्द्र स्वामी कानि. मौजूद थे।

अपना सहयोग अवश्य दें।

हमें आपके सहयोग की आवश्यकता है, अपना छोटा सा सहयोग देकर हमें आगे बढ़ने में सहायता प्रदान करें।

क्लिक करें