Gangapur City : लाठी-डंडों से पीटकर युवक की हत्या करने के मामले में तीन जने गिरफ्तार

Gangapur City : लाठी-डंडों से पीटकर युवक की हत्या करने के मामले में तीन जने गिरफ्तार

मात्र 24 घंटे में आरोपित प्रेमीका के पिता, मां, व प्रेमिका का पति को किया गिरफ्तार – गंगापुर सिटी

सदर थाना क्षेत्र के जलोखरा गांव में दो दिन पूर्व एक युवक की कुछ लोगों ने लाठी-डंडों से पीट-पीटकर उसकी हत्या करने के मामले में सदर थाना पुलिस ने तीन जनों को 24 घंटे में गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। सदर थाना पुलिस ने शनिवार को यहां न्यायिक मजिस्ट्रेट के समक्ष पेश किया गया। जहां से उसे दो दिन के पुलिस रिमांड पर सौपा गया है।पुलिस उपाधीक्षक मुनेश कुमार मीणा ने बताया कि युवक की हत्या करने की सूचना मिलने पर एसपी के दिशा निर्देश पर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक सुरेश खींची,अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक सवाई माधोपुर, पुलिस उपाधीक्षक मुनेश कुमार मीणा,बामनवास पुलिस उपाधीक्षक,सदर थाना प्रभारी कैलाश चंद मीणा,कोतवाली थानाधिकरी करण सिंह राठौर,उदेईमोड थानाधिकारी भरत सिंह सहित पुलिस जाब्ते ने अपनी सक्रियता दिखाते हुए मात्र 24 घंटे में आरोपित प्रेमिका का पिता ओमप्रकाश बैरवा पुत्र रामसहाय बैरवा,कमला बैरवा पत्नी ओम प्रकाश व प्रेमिका का पति दिनेश बैरवा पुत्र रामधन बैरवा को बिछला बाढ़ से गिरफ्तार किया गया है।

यह भी पढ़ें :   Gangapur City : 33 KV लाइन से हुआ बड़ा हादसा, स्कूल में पेंटिंग करता मजदूर जिन्दा जला, बाल बाल बचे सैकड़ों स्टूडेंट

Gangapur City : लाठी-डंडों से पीटकर युवक की हत्या करने के मामले में तीन जने गिरफ्तार

प्रेमिका के चाचा के घर में जान बचाकर घूसे थे:पुलिस उपाधीक्षक मुनेश कुमार मीना ने बताया कि जब प्रेमिका व प्रेमी बरकत अली दोनों को प्रेमिका के घर में उसकी मां व पिता ने देखने के बाद दोनों वहां से प्रेमिका के चाचा के घर में जा घूसे। इस दौरान प्रेमिका के मां, पिता व प्रेमिका का पति तीनों उसके चाचा के घर में गए। ओर प्रेमी के साथ लाठी-डंडों से पीटकर उसकी हत्या कर दी। ओर शव बाढ़ बिचला गांव में ओमप्रकाश बैरवा के घर में पुलिस को मिला था। पुलिस ने मृतक के पिता बली मोहम्मद निवासी चूलीगेट ने आरोपितों के खिलाफ हत्या का मुकदमा सदर थाने में दर्ज कराया गया था।

यह भी पढ़ें :   Kota : श्री राम मंदिर में भागवत कथा शुरू निकली कलश यात्रा

पुलिस उपाधीक्षक मीणा ने बताया कि तीनों आरोपितों को शनिवार को न्यायिक मजिस्ट्रेट के समक्ष पेश किया गया। जहां से उन्हे दो दिन के पुलिस रिमांड पर सौपा गया है। पुलिस उपाधीक्षक मुनेश कुमार मीना ने बताया कि तीनों आरोपितों से पुलिस अभी पूछताछ कर इस मामले में अन्य जनों के बारे में भी जांच पड़ताल कर रही है।

यह था मामला: मृतक के पिता गंगापुर सिटी मदीना मस्जिद चूली गेट निवासी बली मोहम्मद ने बताया कि उनका बेटा बरकत अली (30) पुत्र वली मोहम्मद जयपुर में नगीना धीसाई का काम करता है। गुरुवार को बरकत अली जयपुर से गंगापुर आया था।और बिछला बाढ़ (जलोखरा) में गया था। बरकत की किसी युवती से प्रेम प्रसंग का मामला चल रहा था प्रेमी को साजिश के तहत यहां बुलाकर लाठी-डंडों से मारपीट की मारपीट में बरकत के सिर में गंभीर चोट आने से उसकी घटना स्थल पर ही मौत हो गई थी।