सतसिंह हत्याकाण्ड मामला ग्रामीणों ने डाॅ. किरोड़ी से की न्याय दिलाने की मांग

सतसिंह हत्याकाण्ड मामला
ग्रामीणों ने डाॅ. किरोड़ी से की न्याय दिलाने की मांग
मलारना स्टेशन  सत सिंह हत्याकांड मामलें को लेकर सांकड़ा एवं आस पास के गांवो के सर्व समाज के प्रतिनिधि मंडल ने बुधवार को राज्य सभा सांसद डॉक्टर किरोड़ी लाल मीणा से जयपुर मुलाकात कर न्याय की गुहार लगाई।
प्राप्त जानकारी के अनुसार इस मामले को लेकर राज्य सभा सांसद किरोड़ी लाल मीणा ने 17 फरवरी को उपखंड मुख्यालय मलारना डूंगर पर हजारों महिला पुरुषों के साथ धरना प्रदर्शन किया गया था। उस दौरान प्रशासन ने सतसिंह के पिड़ित परिवार को 10 लाख का मुआवजा व देने और सभी आरोपियों को गिरफ्तार करने के लिए समय मांगा था। जिसके लिए प्रशासन को तीन मार्च तक का अल्टीमेटम दिया गया था।
शेष आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं होने तथा दी गयी समय सीमा पूरी हो जाने पर ग्रामीणों ने डाॅ. किरोड़ी से से मुलाकात कर न्याय दिलाने की गुहार लगाई।
इस बारे में राज्य सभा सांसद डाॅ. किरोड़ी लाल मीणा ने कहा कि सवाई माधोपुर जिले में दिनोंदिन आपराधिक घटनाएं बड रही हैं। जल्दी ही जिले में बढती हुए आपराधिक घटनाओं पर अंकुश लगाने के लिए लोगों को न्याय दिलाने के लिए सवाई माधोपुर कलेक्ट्रेट पर धरना प्रदर्शन कर जिले के आलाअधिकारियों से जिले में बढते हुए क्राइम पर अंकुश लगाने की मांग करेगें।