किसानों ने मांगा सांसद का इस्तीफा

किसानों ने मांगा सांसद का इस्तीफा
सवाई माधोपुर 9 मार्च। दोबड़ा कला गांव के सैकड़ों किसान अपने गांव से ट्रैक्टर ट्रॉलियों में सवार होकर डीजे बाजे के साथ गांवों में रैली निकालते हुए कलेक्ट्री पहुंचे। जहां पिछले 54 दिनों से भूप्रेमी परिवार संगठन के नेतृत्व में चलाए जा रहे हैं पड़ाव स्थल पर पहुंचकर धरना प्रदर्शन किया। किसानों ने अपने भाषणों में कहा कि किसी भी सूरत में सरकार को अहंकार तोड़कर कृषि कानून वापस लेकर किसानों की फसल का कानूनन दाम तय करना ही चाहिए।
इसके बाद सभी किसान और आंदोलनकारी ट्रैक्टर ट्रॉलीओं में और मोटरसाइकिल पर सवार होकर कलेक्ट्रेट से रैली के रूप में सर्किट हाउस को सुखबीर सिंह जौनपुरिया का कार्यालय मानकर घेराव किया। सांसद से नारेबाजी के माध्यम से अपील की है कि या तो कृषि कानून वापस कराने के लिए सरकार पर दबाव बनावे या इस्तीफा दें।
इसके बाद पुराने शहर तक रैली निकाली गई। दोबड़ा कलाँ के हाजी गफूर, निजाम, आसिफ खान, अजहरुद्दीन, आबिद अली,
शाहिद अली, इरशाद सिद्धू, राशिद खान, साकिर खान, मोहम्मद इरफान खान, शाहरुख खान, फारुख खान, फखरुद्दीन, शहजाद खान, आमीन खान, सिराज खान ने संबोधित किया।
भूप्रेमी परिवार संगठन के प्रेमराज हिन्दवाड़, अबसार भूप्रेमी, रामलाल पटेल, रामसहाय पटेल, रतिराम पटेल, कमलेश फौजी, मुकेश कुमार, लतीफ खान, जयकिशन पटेल, अमर सिंह, भवानी घूड़ासी, शंकर पीलोदा, पहलाद खेड़ा, शंकर क्यावड, अबुल कलाम, रामजीलाल आदि ने संबोधन किया।