Gangapur City : सीएम सलाहकार एवं विधायक रामकेश मीना ने किया शहर की कई सड़कों का भूमि पूजन व शिलान्यास - गंगापुर सिटी

Gangapur City : सीएम सलाहकार एवं विधायक रामकेश मीना ने किया शहर की कई सड़कों का भूमि पूजन व शिलान्यास

Gangapur City : सीएम सलाहकार एवं विधायक रामकेश मीना ने किया शहर की

कई सड़कों का भूमि पूजन व शिलान्यास – गंगापुर सिटी

मुख्यमंत्री के सलाहकार एवं क्षेत्रीय विधायक रामकेश मीना ने रविवार को गंगापुर शहरी क्षेत्र के कई वार्डों में जाकर सड़कों का भूमि पूजन व शिलान्यास किया।इस दौरान विधायक का शहर के लोगों ने घोड़े पर बैठाकर, माला एवं साफा पहनाकर भव्य स्वागत किया गया। इस दौरान विधायक ने वार्डों में जनसुनवाई भी की। साथ ही जनसभा को सम्बोधित करते हुए विधायक रामकेश मीना ने कहा कि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की बजट घोषणा के अनुरूप गंगापुर विधानसभा क्षेत्र के शहरी एवं ग्रामीण क्षेत्रों में सड़कों के निर्माण कार्य करवाये जा रहे हैं, इन सड़कों के निर्माण से शहर की जनता को आवागमन में सुविधा मिलेगी। विधानसभा क्षेत्र में विकास कार्यों के नये आयाम स्थापित किये जा रहे हैं। और आगे भी कई विकास कार्य करवाये जायेंगे। जिससे क्षेत्र की जनता को लाभ मिलेगा।

यह भी पढ़ें :   Rajasthan : राजनेताओं के संरक्षण में भूमाफिया सरकारी जमीन पर काट रहे हैं प्लॉट - कटारिया

विधायक रामकेश मीना ने गंगापुर शहर के विकास कार्यों की कड़ी में निम्न सड़कों का भूमि पूजन व शिलान्यास किया-सबसे पहले विधायक रामकेश मीना ने शहर के वार्ड नं. 54 में रहमानिया मस्जिद से हाफिज लुकमान के मकान से लेकर अल्लानूर महोली के मकान तक सीसी रोड़ निर्माण शुरू हो गया। जिसकी लम्बाई 130 मीटर, अनुमानित लागत 10.73 लाख रूपए होगी। इसी प्रकार उन्होंने वार्ड नं. 57 में नादौती रोड़ से हामिद के मकान तक सीसी रोड़ निर्माण के लिए लम्बाई 80 मीटर, अनुमानित लगभग 5.64 लाख रूपये जबकि वार्ड नं. 50 में बदलू मिरासी के मकान से नूरानी मस्जिद तक सीसी रोड़ निर्माण की लम्बाई 300 मीटर, अनुमानित लागत 24.75 लाख रूपये अंकित है।

विधायक रामकेश मीना ने बताया कि मुख्य रास्ता नादौती रोड़ से आगे चलकर नई अनाज मण्डी के पीछे होते हुए सीसी रोड़ बनाई जिसकी लम्बाई 300 मीटर, अनुमानित लागत 24.75 लाख रूपये) इसी प्रकार बाबू मैनापुरा के मकान से अल्लानूूर महोली वाले के मकान तक सीसी रोड़ जिसकी लम्बाई 120 मीटर, अनुमानित लागत 10.98 लाख रूपए।

यह भी पढ़ें :   Sawai Madhopur : सुनील शर्मा एवं मनोज पांडे को दी बधाई

इससे पहले विधायक एवं मुख्यमंत्री सलाहकार रामकेश मीणा को घोड़ी पर बैठा कर ढोल नगाड़ों के साथ उस्मान कॉलोनी के स्थानीय निवासियों ने जोरदार स्वागत किया।भूमि पूजन व शिलान्यास के बाद उन्हें 51 किलो फूलों का हार वह 51 मीटर के साफे के साथ में स्वागत किया गया।स्वागत भाषण में हाफिज लुकमान व पार्षद मोहम्मद इस्माइल के द्वारा विधायक का आभार जताया गया तथा वार्ड में डिस्पेंसरी खुलवाने की मांग की गई।

इस अवसर पर पीसीसी सदस्य मुकेश कुमार शर्मा देहात,अब्दुल वहाब, विकेश खंडेलवाल, पार्षद वीरेंद्र अग्रवाल,पार्षद मोहम्मद इस्माइल, शाकिर खान, हाफिज लुकमान,इरफान चौधरी, शाहरुख करीरी, इरफान मलिक, डॉ रशीद, मंजूर अली सम्बन्धित विभाग के एक्सएईएन, एईएन, जेईएन, गणमान्य नागरिक मौजूद थे।

यह भी देखें :   गैंगरेप पीड़िता से मिलने पहुँचे सांसद किरोड़ी लाल मीणा, प्रतापगढ़ जिले मूनिया मे

अपना सहयोग अवश्य दें।

हमें आपके सहयोग की आवश्यकता है, अपना छोटा सा सहयोग देकर हमें आगे बढ़ने में सहायता प्रदान करें।

क्लिक करें