फिर से कोरोना का कहर शुरु-गंगापुर सिटी

गंगापुर सहित जिले में तीन कोरोना पॉजिटिव केस आए

फिर से कोरोना का कहर शुरु-गंगापुर सिटी
जिले में कोरोना का कहर एक बार फिर से शुरु हो गया है। शुक्रवार को जिले में तीन नए मामले के साथ ही एक बार फिर कोरोना का बम फूटना शुरु हो गया है। सामान्य चिकितसालय के ब्लड बैक प्रभारी डॉ. बिजेन्द्र कुमार गुप्ता ने बताया कि सपोटरा निवासी एक 27 वर्षीय युवक ने दो दिन पूर्व सामान्य चिकित्सालय में कोरोना की जांच कराने के बाद उसकी जांच रिपोट्र कोरोना पॉजिटिव आई है। इसी प्रकार सवाई माधोपुर निवासी दो जनों कोरोना पॉजिटिव आए है।
चिकित्सा सूत्रों के अनुूसार सवाई माधोपुर आदर्श नगर निवासी 67 वर्षीय वृद्ध महिला व मीना कॉलोनी सवाई माधोपुर निवासी एक 20 वर्षीय युवती भी कोरोना पॉजिटिव आई है। इन्हें दो दिन से बुखार व खांसी से पीडि़त होने के बाद इन्होंने कोरोना की जांच कराने के बाद जांच रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है।उल्लेखनीय है कि कोरोना फिर से खतरनाक मोड पर पहुंच रहा है। फिर से स्थिति बिगड़ सकती है। लेकिन इस बार चिंता की बात यह है कि यह पहले से अधिक धातक है।
कोविड सेन्टर स्थापित
ब्लाक सीएमएचओ डॉ. बत्ती लाल बैरवा ने बताया कि डिवस्रूा रोड स्ािित आईटीआई गंगापुर को चिन्हित कर कोविड सेन्टर बनाया गया है। हालांकि अभी तक एक भी भर्ती नहीं हुए है। अब तक गंगापुर सिटी में 6 कोरोना पॉजिटिव आ चुके है। सामान्य चिकित्सालय के ब्लड बैक प्रभारी डॉ. बिजेन्द्र कुमार गुप्ता ने बताया कि चिकित्सा विभाग लगातार बाहर से आने वालों से अपील कर रहा है कि खासकर महाराष्ट्र, मध्य प्रदेश ,गुजरात, केरल दिल्ली से आने वालों से की वे सैपलिंग करवाएं और अपने और अपनों को सुरक्षित रखे। इसके अलावा मास्क व सोशल डिस्टेंसिंग की पालना करने की बात की। लेकिन जागरूक लोगों को छोड़ कर अधिकांश मास्क लगाते देखे नहीं जा रहे है। ना ही वह सोशल डिस्टेंसिंग की पालना नहीं की जा रही है। जिससे कोरोना वायरस का खतरा हो सकता है।