fbpx
Breaking News

48 सडकों की रिपेयर के प्रस्ताव अनुमोदन कर भिजवाए

48 सडकों की रिपेयर के प्रस्ताव अनुमोदन कर भिजवाए
सवाई माधोपुर  मुख्यमंत्री की बजट घोषणा के अनुसार नगर परिषद क्षेत्र सवाई माधोपुर में 20 किमी सीसी/डामर सडकों की मरम्मत एवं निर्माण का कार्य किया जाएगा। इसके लिए जिला कलेक्टर की अध्यक्षता में गठित कमेटी ने जिला मुख्यालय की खराब सड़कों का सर्वे करवाकर प्रस्ताव तैयार करवाए। सर्वे के बाद प्राप्त रिपोर्ट के आधार पर कमेटी ने जिला मुख्यालय नगर परिषद क्षेत्र की 48 सडकों के प्रस्तावों का अनुमोदन कर स्वीकृति के लिए राज्य सरकार को भिजवाया है।
इन सडकों में प्रमुख रूप से दुर्ग पैलेस से मेडिकल काॅलेज तक एक किमी, एमडीआर 111 रणथंभौर पैलेस से षिव मंदिर रेलवे कोलोनी तक एक किमी, संपर्क सडक पाॅलिटेक्निक काॅलेज ढाई किमी, पुस्तकालय से जुलाहां मस्जिद होते हुए घाटिला बालाजी तक 14 सौ मीटर, सीमेंट फैक्ट्री गुलाब बाग से मैन बाजार होते हुए गौषाला पार्क की ओर, मीना कोलोनी गेट से डिफेन्स स्कूल होते हुए सोजीराम के मकान तक, हम्मीर सर्किल से आलनपुर की ओर सहित कुल 48 सडकों के प्रस्तावों का अनुमोदन कर स्वीकृति के लिए भिजवाया है। इसी प्रकार गंगापुर नगर परिषद क्षेत्र के लिए भी बीस किमी सडकों के प्रस्ताव तैयार करवाकर भिजवाए जाएंगे। मुख्यमंत्री द्वारा बजट घोषणा वर्ष 2021-22 में इसकी घोषणा की गई है। समिति में कलेक्टर अध्यक्ष, आयुक्त सदस्य सचिव एवं एसई पीडब्ल्यडी सदस्य है।

हमें Support करें।

हमें इस पोर्टल को चलाये रखने और आपकी आवाज को प्रशासन तक पहुंचने के लिए आपकी सहायता की जरुरत होती है। इस न्यूज़ पोर्टल को लगातार चलाये रखने के लिए नीचे दिए गए बटन पर क्लिक करके हमें सब्सक्राइब कर हमें योगदान करें ताकि हम आपके लिए आवाज उठा सकें।

Subscribe

Check Also

पूर्व विधायक मानसिंह गुर्जर ने अग्नि पीड़ित को ढांढस बधाया

पूर्व विधायक मानसिंह गुर्जर ने अग्नि पीड़ित को ढांढस बधाया . दिनांक 21 अप्रैल को …

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *