fbpx
Breaking News

चोरों ने एक मकान में की चोरी,दो मोबाइल व नकदी पार कर ले गए-गंगापुर सिटी

चोरों ने एक मकान में की चोरी,दो मोबाइल व नकदी पार कर ले गए

राजीव कॉलोनी में हुई चोरी-गंगापुर सिटी
शहर में चोरी की बारदात दिन पे दिन बढ़ती जा रही है। लेकिन पुलिस इससे रोकने में नाकाम साबित हो रही है। उदेई मोड थाना क्षेत्र के राजीव कॉलोनी में चोरों ने एक मकान में घुसकर दो मोबाइल सहित 27 हजार रुपए की नकदी चुराकर ले गए। पीडि़त परिवार घर में ही सौ रहे थे।राजीव कॉलोनी निवासी पीडि़त मजीद बैग पुत्र वहीद बैग ने बताया कि बुधवार रात को वे डिकोली (सपोटरा )गांव में आरआरसी की छत डालकर 27 हजार रुपए लेकर आए थे।रात को घर पहुंचने के बाद 27 हजार रुपए शर्ट में रखे हुए थे।
और शर्ट को दीवार की खूटी पर टांग कर सौ गए थे। चोरी का पता सुबह गुरुवार साढ़े छह बजे चला। तो उसने लेबरों को भुगतान के लिए रुपए देने थे। लेकिन शर्ट वहां पर नहीं मिली। बाद में देखा तो शर्ट छत के ऊपर दीवार से लटकी हुई थी। पीडि़त ने बताया कि घर का मैन गेट तो बंद था। लेकिन चोर मकान के पीछे छत पर होकर घर में घुस गए। जहां उन्होंने चार्ज पर लगे दो माबाइल व 27 हजार रुपए की नकदी शर्ट में से निकाल कर ले गए।
पीडि़त ने बताया कि चोरी की सूचना उदेई मोड़ को अभी दी नहीं गई है। वही उदेई मोड थाना पुलिस ने बताया कि थाने में चोरी का मामला अभी तक दर्ज नहीं कराया गया है। पीडि़त मजीद बैग ने बताया कि राजीव कॉलोनी में चोरी की बारदइात कई हो चुकी है। लेकिन चोर पुलिस की गिरफ्त से बाहर है। उनका कहना था कि शहर में स्मैक का कारोबार के चलते स्मैक पीने वाले ही ज्यादा तर चोरी की बारदातों को अंजाम दे रहे है। हालांकि पुलिस चोरों को पकड़ने के पूरे प्रयास किए जा रहे है।
उल्लेखनीय है कि रेलवे लोको कॉलोनी में पीडि़त रेलवे ड्राइवर अशोक कुमार मीणा के दो दिन पूर्व एक रेल आवास में रात को चोरों ने एक सूने रेल रेल आवास 444 एलबी को निशाना बनाते हुए हजारों रुपए के सोने की चेन व अंगुठी सहित 20 हजार रुपए की नकदी चुराकर ले गए थे। पुलिस इस मामले की जांच करने में जुट गई है।

हमें Support करें।

हमें इस पोर्टल को चलाये रखने और आपकी आवाज को प्रशासन तक पहुंचने के लिए आपकी सहायता की जरुरत होती है। इस न्यूज़ पोर्टल को लगातार चलाये रखने के लिए नीचे दिए गए बटन पर क्लिक करके हमें सब्सक्राइब कर हमें योगदान करें ताकि हम आपके लिए आवाज उठा सकें।

Subscribe

Check Also

lockdown in rajasthan

#LockDown 3 मई सुबह पांच बजे तक पूरे प्रदेश में जन अनुशासन पखवाड़ा मनाया जाएगा।

आज पूरे दिन की चर्चा के बाद मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने लिया फैसला। इस फैसले …

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *