रेलवे अस्पताल में कोविड-19  वैक्सिंग कैंप के प्रथम दिन 160 रेल कर्मचारियों ने ली वैक्सिंनकी पहली डोज-गंगापुर सिटी

रेलवे अस्पताल में कोविड-19  वैक्सिंग कैंप के प्रथम दिन 160 रेल कर्मचारियों ने ली वैक्सिंनकी पहली डोज-गंगापुर सिटी
 रेलवे चिकित्सालय गंगापुर सिटी जिला चिकित्सा एवं स्वास्थ्य विभाग एवं रेलवे चिकित्सालय विभाग के तत्वावधान 45 साल से अधिक उम्र के रेल कर्मचारियों के लिए कोविड-19 बीमारी से बचाव के लिए कोविड वेक्सिन की प्रथम डोज लगाने के लिए शिविर का आयोजन किया गया।
 रेलवे अस्पताल के चिकित्सा प्रभारी डा,सतवीर सिंह डूडी एवं मंडल चिकित्सा अधिकारी धीरज गोयल की देखरेख में यह शिविर सुबह 10 बजे प्रारंभ हुआ ।शिविर में वैक्सीन की डोज लगवाने के लिए वेस्ट सेंट्रल रेलवे एंप्लाइज यूनियन के पदाधिकारियों द्वारा रेल कर्मचारियों से संपर्क कर वैक्सीन लगाने के लिए प्रेरित किया गया ।
शिविर की शुरुआत में यूनियन के मंडल उपाध्यक्ष नरेंद्र जैन मंडल सह सचिव श्री प्रकाश शर्मा, लोकोशाखा के सचिव राजेश चाहर,लोको शाखा के सचिव मानवेंद्र पाठक ,यातायात शाखा के अध्यक्ष शशि कुमार शर्मा ,उपाध्यक्ष मनोज शर्मा ,मुख्य लोको निरीक्षक संजय जैन ,प्रहलाद मीणा सहित दर्जनों कार्यकर्ताओं ने शुरुआत में ही की कोविड-19 की पहली डोज ली ।  शाम 5 बजे तक चले l इस शिविर में रेलवे के कर्मचारियों एवं महिलाओं ने बढ़ चढ़कर भाग लेते हुए 160 कर्मचारियों एवं उनके परिवार जनों ने वैक्सीन की पहली डोज ली।
  इस अवसर पर अस्पताल के इंचार्ज मंडल चिकित्सा अधिकारी डॉक्टर सतवीर सिंह डूडी ने बताया कि 3 अप्रैल को भी कोविड-19  वेक्सिन केंप लगाया जाएगा । इस अवसर पर रेल प्रशासन एवं वेस्ट सेंट्रल रेलवे एम्पलाइज यूनियन ने  जिला प्रशासन से रेलवे अस्पताल में कोविड-19 वेक्सिन केंप लगातार 10 दिन तक चलाने की मांग की है जिससे सभी रेल कर्मचारियों एवं उनके परिजन वैक्सिंग के टीके लगवा सके। इस अवसर पर शिविर में चीफ फार्मेसिस्ट राजेश गुप्ता ,कमलेश मीणा सुपरिडेंट पदमचंद, गजानंद शर्मा दर्जनों कर्मचारियों ने भरपूर सहयोग कर शिविर के आयोजन को सफल बनाया।