fbpx
Breaking News

सांस्कृतिक संध्या में मनमोहन प्रस्तुतियों ने दर्शकों का मन

सांस्कृतिक संध्या में मनमोहन प्रस्तुतियों ने दर्शकों का मन
राजस्थान दिवस के अवसर पर चमत्कार जैन मंदिर परिसर में हुआ सांस्कृतिक संध्या का आयोजन
सवाई माधोपुर,  राजस्थान दिवस के अवसर पर जिला प्रशासन एवं पर्यटन विभाग के संयुक्त तत्वावधान में श्री चमत्कार जैन मंदिर परिसर में सांस्कृतिक संध्या का आयोजन हुआ। सांस्कृतिक संध्या में करवर बूंदी के लोक गायक एवं कलाकारों ने भव्य प्रस्तुतियों से उपस्थित दर्शकों का मन मोह लिया। सहायक निदेशक पर्यटन मधुसूदन सिंह ने बताया कि सांस्कृतिक संध्या का शुभारंभ कलाकारों ने गणेश वंदना से किया। इसके बाद करवर हरिशंकर नागर एंड पार्टी के कलाकारों ने कच्ची घोडी नृत्य की प्रस्तुति देकर उपस्थित दर्शकों की दाद पाई। वहीं अन्य कलाकारों द्वारा राजस्थानी लोकरंग से सजी धजी प्रस्तुतियां देकर श्रोताओं की वाहवाही बटोरी।
कार्यक्रम में बाबूलाल सोनी एंड पार्टी करवर के कलाकारों ने भी अपनी प्रस्तुतियां के माध्यम से राजस्थान की गौरवशाली विरासत तथा राजपूताने के इतिहास के बारे में जानकारी दी। इस मौके पर उपखंड अधिकारी मलारना डूंगर रघुनाथ सहित अन्य अधिकारी एवं स्थानीय दर्शक उपस्थित रहे।

हमें Support करें।

हमें इस पोर्टल को चलाये रखने और आपकी आवाज को प्रशासन तक पहुंचने के लिए आपकी सहायता की जरुरत होती है। इस न्यूज़ पोर्टल को लगातार चलाये रखने के लिए नीचे दिए गए बटन पर क्लिक करके हमें सब्सक्राइब कर हमें योगदान करें ताकि हम आपके लिए आवाज उठा सकें।

Subscribe

Check Also

पूर्व विधायक मानसिंह गुर्जर ने अग्नि पीड़ित को ढांढस बधाया

पूर्व विधायक मानसिंह गुर्जर ने अग्नि पीड़ित को ढांढस बधाया . दिनांक 21 अप्रैल को …

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *