fbpx
Breaking News

डम्बर की गिट्टीयों से भरा हुआ डंपर पलटने से मची अफरा-तफरी-गंगापुर सिटी

डम्बर की गिट्टीयों से भरा हुआ डंपर पलटने से मची अफरा-तफरी

हादसा होते-होते टल गया,सदर थाना पुलिस पहुंची घटना स्थल पर-गंगापुर सिटी
मिर्जापुर स्थित अम्बेड़कर धर्मशाला के पास सवाई माधोपुर रोड पर शुक्रवार सुबह गिट्टियों से भरा हुआ एक डम्बर के पलट जाने से हादसा होतेक-होते बच गया। इस दौरान सड़के के किनारे से गुजर रहे लोगों में अफरा-तफरी मच गई।सूचना मिलने पर सदर थाना पुलिस घटना स्थल पर पहुंची।
जानकारी के अनुसार गंगापुर सिटी से सवाई माधोपुर की ओर जा रहा गिट्टियों से भरा हुआ एक डम्बर के मिर्जापुर स्थित अम्बेड़कर धर्मशाला के पास पलट जाने से एलएनटी कंपनी द्वारा किए गए कार्य में लापरवाही के कारण जगह पोली रह गई। जिसके चलते डंपर सड़क में धस जाने से और उसका संतुलन बिगड़ने से वह पलट गया। जिससे सड़क किनारे से गुजर रहे कई जने बाल-बाल बच गए। गनीमत यह रही कि बड़ा हादसा होने से टल गया। इस दौरान घटना स्थल पर लोगों की भीड़ जमा हो गई। सूचना मिलने पर सदर थाना पुलिस घटना स्थल पर पहुंची। और मामले को अपने नियंत्रण में लिया।
 इस दौरान जेसीबी से काफी मशक्कत के बाद ट्रक को सीधा किया गया। घटना की खबर से आसपास के इलाके में सनसनी फैल गई और अफरा- तफरी का माहौल बन गया। मौके पर लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई वहां मौके पर मौजूद लोगों का कहना है कि इस बारे में नगर परिषद को पूर्व में भी कई बार अवगत करा चुके है। लेकिन कोई सुनवाई नहीं हुई। जिसके कारण हादसा हुआ है। लोगों का कहना है कि शहर में एलएनटी कंपनी के ऐसे कई लापरवाह कार्य है जिसके चलते लोग हादसों का शिकार हो रहे हैं। जबकि शहर में तीन पिछले सालों से सीवरेज का कार्य चल रहा है। लेकिन समय पर गड्डे नहीं भरने से हादसे आए दिन हो रहे है।
वाहनों की लगी लम्बी कतार:
गिट्टियों से भरा हुआ एक डम्बर के पलट जाने से गंगापुर -सवाई माधोपुर हाइवे 20 मिनट तक बंद हो गया। ओर दोनों ओंर वाहनों की लंबी कतार लग गई। सदर थाना पुलिस के पहुंचने के बाद जेसीबी की सहायता से डम्बर को हटाने के बाद दोनों तरफ के वाहनों को एक-एक करके निकाला गया। इस दौरान बाद में मार्ग का रास्ता साफ होने के बाद आने-जाने वाले वाहन चालको को भी परेशानी उइानी पड़ी।

हमें Support करें।

हमें इस पोर्टल को चलाये रखने और आपकी आवाज को प्रशासन तक पहुंचने के लिए आपकी सहायता की जरुरत होती है। इस न्यूज़ पोर्टल को लगातार चलाये रखने के लिए नीचे दिए गए बटन पर क्लिक करके हमें सब्सक्राइब कर हमें योगदान करें ताकि हम आपके लिए आवाज उठा सकें।

Subscribe

Check Also

पूर्व विधायक मानसिंह गुर्जर ने अग्नि पीड़ित को ढांढस बधाया

पूर्व विधायक मानसिंह गुर्जर ने अग्नि पीड़ित को ढांढस बधाया . दिनांक 21 अप्रैल को …

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *