fbpx
Breaking News

जुगाड़ चालक का बेटा बना एक्साइज इंस्पेक्टर-बामनवास

गूदड़ी के लाल ने रचा इतिहास
जुगाड़ चालक का बेटा बना एक्साइज इंस्पेक्टर
सवाई माधोपुर 4 अप्रैल। जिले के बामनवास तहसील के गांव पलासोद निवासी रामेश्वर प्रसाद गुर्जर के सुपुत्र नमोनारायण सिंधिया का कर्मचारी चयन आयोग द्वारा आयोजित संयुक्त स्नातक स्तरीय परीक्षा 2018 में एक्साइज इंस्पेक्टर के पद पर चयन हुआ है। वर्तमान में भी केंद्रीय उत्पाद शुल्क एवं सीमा शुल्क आयुक्तालय में कर सहायक के पद पर कार्यरत है।
इनके पिताजी जुगाड़ चलाने का काम करते है घर की विषम परिस्थितियों के बावजूद इन्होने अपनी मेहनत और लगन के बल पर अपने घर परिवार और जिले का नाम रोशन किया है इस से पूर्व में भी इन्होने 6 से अधिक राजकीय सेवाओं में चयनित होकर अपने पिता की मेहनत को एक नए मुकाम तक पंहुचाया है।
नमोनारायण ने बताया कि घर की आर्थिक स्थिति अच्छी नहीं होने के बाबजूद यह साबित करके दिखाया है की परिस्थितिया चाहे जो भी हो अगर आदमी में अंदर मेहनत करने की क्षमता है और कुछ कर गुजरने की आग है तो आपकी मेहनत और लगन के आगे परिस्थितिओ को घुटने टेकने पड़ते हैं।

हमें Support करें।

हमें इस पोर्टल को चलाये रखने और आपकी आवाज को प्रशासन तक पहुंचने के लिए आपकी सहायता की जरुरत होती है। इस न्यूज़ पोर्टल को लगातार चलाये रखने के लिए नीचे दिए गए बटन पर क्लिक करके हमें सब्सक्राइब कर हमें योगदान करें ताकि हम आपके लिए आवाज उठा सकें।

Subscribe

Check Also

lockdown in rajasthan

#LockDown 3 मई सुबह पांच बजे तक पूरे प्रदेश में जन अनुशासन पखवाड़ा मनाया जाएगा।

आज पूरे दिन की चर्चा के बाद मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने लिया फैसला। इस फैसले …

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *