कोरोना से बचाव के लिये वैक्सीन लगवाये और मास्क पहने

कोरोना संक्रमण की दूसरी लहर का प्रकोप बहुत तेजी से बढ़ने लगा है। राज्य में कोरोना संक्रमित व्यक्तियों की संख्या दिन-प्रतिदिन बढ़ती जा रही है।
नगर परिषद आयुक्त रविन्द्र सिंह यादव ने बताया कि राज्य सरकार ने कोरोना संक्रमण रोकने के लिए सख्ती से कोरोना गाइडलाइन की पालना के लिए आवश्यक दिशा निर्देश जारी किये है।
नगर परिषद आयुक्त ने बताया कि कोरोना जागरूकता जन आन्दोलन अभियान के तहत नगर परिषद द्वारा अलग-अलग टीम बनाकर एवं सफाई कर्मियों के माध्यम से शहर के अलग-अलग स्थानों पर जाकर कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए लोगो से समझाइश कर पोस्टर एवं फेस मास्क वितरित कर रहे हैं।
नगर परिषद आयुक्त ने बताया कि हम सब मास्क पहने, उचित दूरी बनाये रखे और बार-बार हाथ धोए। हम हैल्थ प्रोटोकॉल की पालना अनिवार्य रूप से नही करेंगे तो कोरोना वायरस संक्रमण भयावह रूप ले लेगा। जिले में कोरोना के खिलाफ जंग को प्रभावी तरीके से लड़ने के लिये आमजन को सरकार एवं प्रशासन का सहयोग करना होगा। साथ ही उन्हें टीकाकरण के लिये भी आगे आना चाहिए। 45 वर्ष के व्यक्ति को अपने एवं अपने परिवार के व्यक्तियों का टीकाकरण अवश्य करवाना चाहिए।
अभियान के तहत नगर परिषद के सहायक अभियंता नीलम कोठारी, लेखाधिकारी सीताराम बागोरिया, तारासिंह गुर्जर, राजप्रताप सिंह राणावत, एनयूएलएम जिला प्रबंधक रामेन्द्र कुमार शर्मा, प्रियंका पाठक, रजनीश शर्मा, रेखा महावर, दिनेश माली आदि ने लोगों को जागरूक किया।