fbpx
Breaking News

सतर्कता में दर्ज प्रकरणों में समय पर रिपोर्ट दें अधिकारीः कलेक्टर

सतर्कता समिति की बैठक आयोजित
सतर्कता में दर्ज प्रकरणों में समय पर रिपोर्ट दें अधिकारीः कलेक्टर
सवाई माधोपुर, 5 अप्रैल। जिला जन अभियोग एवं सतर्कता समिति की बैठक कलेक्ट्रेट स्थित भारत निर्माण राजीव गांधी सेवा केन्द्र में जिला कलेक्टर राजेन्द्र किशन की अध्यक्षता में हुई। बैठक में वीसी के माध्यम से सभी उपखंड अधिकारी, तहसीलदार, विकास अधिकारी एवं अन्य अधिकारी भी जुडे।
कलेक्टर राजेन्द्र किशन ने अधिकारियों से कहा कि सतर्कता समिति के समक्ष दर्ज प्रकरणों में रिपोर्ट समय पर प्रस्तुत करें, जिससे प्रकरणों का समय पर निस्तारण हो सके। उन्होंने अधिकारियों से निष्पक्षता के साथ परिवादों में तथ्यात्मक रिपोर्ट भी प्रस्तुत करने के निर्देश दिए।
बैठक में ग्राम डूंगरी में एक निजी विद्यालय में बाल वाहिनी के साथ पर निजी वाहनों से बालकों का परिवहन करवाने की शिकायत पर कलेक्टर ने जिला परिवहन अधिकारी, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक एवं जिला शिक्षा अधिकारी प्रारंभिक को तथ्यात्मक रिपोर्ट प्रस्तुत करने तथा अनियमितता पर कार्रवाई के निर्देश दिए। इसी प्रकार ओमप्रकाश निवासी श्यारोली के प्रकरण में एसडीएम एवं तहसीलदार वजीरपुर को परिवादी को आवंटित जमीन का नामांतरण खुलवाने तथा गैर खातेदारी अधिकार प्रदान करने के परिवाद में अब तक हुई कार्रवाई की जानकारी प्राप्त की तथा आवश्यक कार्रवाई करते हुए प्रकरण निस्तारित करवाने के निर्देश दिए। इसी प्रकार कमरूद्दी के प्रकरण की सुनवाई करते हुए अब तक हुई कार्रवाई की समीक्षा की तथा संबंधित अधिकारियों को निर्देश दिए। बैठक में कलेक्टर उपस्थित अधिकारियों से कहा कि लोगों की परिवेदना को धैर्य पूर्वक सुनकर यथासंभव त्वरित निस्तारण करें। बैठक में अतिरिक्त जिला कलेक्टर डॉ सूरज सिंह नेगी, सीईओ जिला परिषद रामस्वरूप चौहान, एएसपी सुरेन्द्र दानोदिया, सीडीईओ रामकेश मीना, सीएमएचओ डॉ तेजराम मीना, पीएमएओ डॉ बीएल मीना, एसई जेवीवीएनएल रामखिलाडी मीना, एसई पीडब्ल्यूडी, नगर परिषद आयुक्त रविन्द्र सिंह यादव सहित अन्य अधिकारी भी उपस्थित थे।

हमें Support करें।

हमें इस पोर्टल को चलाये रखने और आपकी आवाज को प्रशासन तक पहुंचने के लिए आपकी सहायता की जरुरत होती है। इस न्यूज़ पोर्टल को लगातार चलाये रखने के लिए नीचे दिए गए बटन पर क्लिक करके हमें सब्सक्राइब कर हमें योगदान करें ताकि हम आपके लिए आवाज उठा सकें।

Subscribe

Check Also

lockdown in rajasthan

#LockDown 3 मई सुबह पांच बजे तक पूरे प्रदेश में जन अनुशासन पखवाड़ा मनाया जाएगा।

आज पूरे दिन की चर्चा के बाद मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने लिया फैसला। इस फैसले …

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *