fbpx
Breaking News

गंगापुर उपखंड में 7 नए संक्रमित

लापरवाही बढ़ने से कोरोना फिर बेकाबू,गंगापुर उपखंड में 7 नए संक्रमित

अब तक गंगापुर सिटी में 32 कोरोना पॉजिटिव आए-गंगापुर सिटी
कोरोना की रफ्तार कम होने का नाम नहीं ले रही है। दिनों दिन तेजी से बढ़ती जा रही है। इसका अंदाजा इसी से लगाया जा कता है कि प्रतिदिन कोरोना संक्रमण बढ़ने से शहर वासियों को कोरोना डरा रहा है। जिसके चलते सोमवार को गंगापुर सिटी में 7 नये संक्रमित आने से अब लोगों में फिर से डर महसूस होने लगा है। जबकि गंगापुर व बामनवास उपखंड में जनवरी से लेकर अब तक इसका आंकड़ा 32 तक पहुंच गया है। जबकि 17 जनों होम आईसोशन में उपचार ले रहे है।
गंगापुर सामान्य चिकित्सालय के ब्लड बैक प्रभारी डॉ. बिजेन्द्र कुमार गुप्ता ने बताया कि गंगापुर सिटी उपखंड में 7 कोरोना पॉजिटिव आए है। इनमें गंगापुर सिटी निवासी 41 वर्षीय युवक,12 वर्षीय बालिका, 38 वर्षीय युवक, 13 वर्षीय बालिका, पीलोदा निवासी 20 वर्षीय युवती,तलावड़ा निवासी 27 वर्षीय युवक व टोकसी निवासी 17 वर्षीय युवती कोरोना पॉजिटिव आई है। इन सभी को बुखार, खांसी, जुकाम,हाथ पैरों में दर्द की शिकायत होने पर दो दिन पहले सभी जनों ने कोरोना संक्रमित की जांच कराने के बाद जांच रिपोर्ट कोरोंना पॉजिटिव आई है। इन सभी जनों को होम आईसोशन कर दिया गया है।
सामान्य चिकित्सालय के फिजिशियन एवं कोरोना वार्ड प्रभारी डॉ. मोहम्मद अकरम खांन ने लोगों से आग्रह किया कि टीका पूरी तरह सुरक्षित है। वर्तमान में कोविड-19 का संक्रमण बढ़ रहा है, ऐसे में सावधानी रखने, मास्क लगाने, सोशल डिस्टेंसिंग रखने के साथ टीकाकरण ही सुरक्षा का उपाय है।उन्होंने लोगो से कहा की टीके के संबंध में किसी प्रकार का भ्रम नहीं रखे, टीका पूरी तरह से सुरक्षित है। उन्होंने शहरवासियों से अधिक से अधिक लोगों को टीकाकरण करवाने के लिए आग्रह भी किया। बुखार, खांसी व जुकाम होने पर सरकारी अस्पताल में दिखाएं 
सामान्य चिकित्सालय के फिजिशियन एवं कोरोना वार्ड प्रभारी डॉ. मोहम्मद अकरम खांन ने गंगापुर शहर सहित उपखंड के लोगों से अपील की है कि अगर किसी को बुखार, खांसी, जुकाम व हाथ पैरों में दर्द महसूस कर रहे तो वह जरुर सरकारी अस्पताल में निशुल्क जांच करवाए। ओर नियमित दवाएं समय पर लेने को कहा है। उन्होंने बताया कि बुखार, खांसी, जुकाम होने पर लापरवाही नहीं करे।

हमें Support करें।

हमें इस पोर्टल को चलाये रखने और आपकी आवाज को प्रशासन तक पहुंचने के लिए आपकी सहायता की जरुरत होती है। इस न्यूज़ पोर्टल को लगातार चलाये रखने के लिए नीचे दिए गए बटन पर क्लिक करके हमें सब्सक्राइब कर हमें योगदान करें ताकि हम आपके लिए आवाज उठा सकें।

Subscribe

Check Also

पूर्व विधायक मानसिंह गुर्जर ने अग्नि पीड़ित को ढांढस बधाया

पूर्व विधायक मानसिंह गुर्जर ने अग्नि पीड़ित को ढांढस बधाया . दिनांक 21 अप्रैल को …

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *