fbpx
Breaking News

खंडार में घरों में घुस रहे भालू

खंडार में घरों में घुस रहे भालू
खण्डार 5 अप्रैल। गत रात्रि करीब रात साढ़े 10 बजे उपखण्ड मुख्यालय स्थित नृसिंह मंदिर कोलाँनी झरने के रास्ते मे स्थित मुरारीलाल मथुरिया के मकान मे भालू घुस आया।
मथुरिया के पुत्र महावीर प्रसाद ने बताया कि रात आवाज व आहट होने पर पड़ौसियो के आवाज लगाने पर उठा तो देखा कि मुख्य दरवाजे पर ताला लग होने पर भी भालू दीवार फाँदकर मकान के अंदर आ गया। रात को परिवार व मोहल्ले के काफी लोग एकत्र हो गये भालू लगभग एक घंटे तक मकान मे इधर उधर टहलता रहा। जैसे तैसे करके पडौसियो के सहयोग से मैने हिम्मत जुटाकर दूसरे दरवाजे से जाकर दरवाजे का ताला खोला शोरगुल व मोहल्ले की भीड़ से भालू दीवार फाँदकर पडौसी कांतीलाल शर्मा के मकान की गली से जंगल की ओर भाग गया।
इस अवसर पर अडौस पडौस के बृजेश मथुरिया गोविंद मथुरिया अवधेश शर्मा गिर्राज मथुरिया सहित मोहल्ले के कई लोग एकत्र हो गये वन विभाग के गैर जिम्मेदाराना सहयोग के कारण लगभग एक माह से भालू न्यू कालाँनी की तरफ मूमेंट पर है। जिससे काॅलोनी के लोगों में आक्रोश है। इसके साथ ही मोहल्ले के सभी लोग दहशत मे हैं।

हमें Support करें।

हमें इस पोर्टल को चलाये रखने और आपकी आवाज को प्रशासन तक पहुंचने के लिए आपकी सहायता की जरुरत होती है। इस न्यूज़ पोर्टल को लगातार चलाये रखने के लिए नीचे दिए गए बटन पर क्लिक करके हमें सब्सक्राइब कर हमें योगदान करें ताकि हम आपके लिए आवाज उठा सकें।

Subscribe

Check Also

पूर्व विधायक मानसिंह गुर्जर ने अग्नि पीड़ित को ढांढस बधाया

पूर्व विधायक मानसिंह गुर्जर ने अग्नि पीड़ित को ढांढस बधाया . दिनांक 21 अप्रैल को …

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *