fbpx
Breaking News

45 साल या अधिक आयु है तो तत्काल लगवायें कोविड का टीका

45 साल या अधिक आयु है तो तत्काल लगवायें कोविड का टीका
सवाई माधोपुर 6 अप्रैल। 1 जनवरी, 2022 को 45 साल की आयु पूर्ण करने वाले प्रत्येक व्यक्ति को अपने आसपास के किसी कोविड-19 टीकाकरण संेटर पर जाकर जल्द से जल्द टीका लगवाना चाहिये।
पीआरओ सुरेष चन्द्र गुप्ता ने मंगलवार को बजरिया अरबन पीएचसी पर कोविड-19 की पहली डोज लगवाने के बाद बताया कि टीकाकरण के बाद वे पूर्ण स्वस्थ हैं। उन्हें गर्व है कि राष्ट्र को कोरोनामुक्त करने के प्रयास में मेरा भी छोटा सा योगदान रहेगा। उन्होंने बताया कि जिले में 64 सेंटरों पर सप्ताह के सातों दिन सुबह 7 बजे से शाम 6 बजे तक टीकाकरण किया जा रहा है। जिनमें से 60 केन्द्र सरकारी एवं 4 निजी चिकित्सालयों में है। पात्र व्यक्ति को केवल आधार कार्ड या इसकी प्रतिलिपि संेटर पर ले जानी है। किसी भी स्थान का निवासी किसी भी सेंटर पर जाकर टीका लगवा सकता है।
उल्लेखनीय है कि गत 1 माह से देषभर में कोरोना की नई लहर के बाद जिले में भी कोरोना संक्रमण रोकथाम को लेकर प्रषासन अलर्ट मोड पर है तथा वैक्सीनेषन के प्रति आमजन को प्रेरित करने के लिये व्यापक जागरूकता कार्यक्रम आयोजित किये जा रहे हैं जिसके अच्छे परिणाम सामने आ रहे हैं।

हमें Support करें।

हमें इस पोर्टल को चलाये रखने और आपकी आवाज को प्रशासन तक पहुंचने के लिए आपकी सहायता की जरुरत होती है। इस न्यूज़ पोर्टल को लगातार चलाये रखने के लिए नीचे दिए गए बटन पर क्लिक करके हमें सब्सक्राइब कर हमें योगदान करें ताकि हम आपके लिए आवाज उठा सकें।

Subscribe

Check Also

lockdown in rajasthan

#LockDown 3 मई सुबह पांच बजे तक पूरे प्रदेश में जन अनुशासन पखवाड़ा मनाया जाएगा।

आज पूरे दिन की चर्चा के बाद मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने लिया फैसला। इस फैसले …

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *