fbpx
Breaking News

प्रोटोकॉल तोडने पर करें कार्रवाई- कलेक्टर

प्रोटोकॉल तोडने पर करें कार्रवाई- कलेक्टर
सवाई माधोपुर, 7 अप्रैल।  जिला कलेक्टर ने बुधवार को गंगापुर सिटी पंचायत समिति सभागार में अधिकारियों और जनप्रतिनिधियों की पृथक-पृथक बैठक ली तथा कोरोना संक्रमण रोकथाम, टीकाकरण, अस्पतालों में ऑक्सीजन, वेंटिलेटर, बेड उपलब्धता, क्वारेंटाइन सेंटर में मानक व्यवस्था के साथ ही विभिन्न विकास और व्यक्तिगत लाभ की योजनाओं की प्रगति की समीक्षा की। कलेक्टर ने पार्षद, सरपंच आदि जनप्रतिनिधियों की बिजली, पेयजल, मनरेगा, टूटी सडकों, सफाई व्यवस्था की शिकायतों पर सम्बंधित अधिकारियों को तत्काल कार्रवाई करने के निर्देश दिये। बैठक में नगरपरिषद सभापति शिवरतन चौधरी व एडीएम नवरत्न कोली भी उपस्थित रहे।
कलेक्टर ने एडीएम समेत अन्य सम्बंधित अधिकारियों को निर्देश दिये कि आपदा के इस कठिन समय में किसी भी व्यक्ति को आम जन की जान जोखिम में डालने की छूट नहीं दी जा सकती। जो व्यक्ति मास्क नहीं लगा रहा, 2 गज दूरी का पालन नहीं कर रहा, उससे नियमानुसार सख्ती से निपटना है। जिस प्रकार सवाईमाधोपुर शहर में मंगलवार को एक-एक जिम, कोचिंग सेंटर और किराना दुकान सीज किये गये, प्रोटोकॉल का उल्लघंन मिलते ही यहॉं भी ऐसी कार्रवाई करें। ग्रामीण क्षेत्रों में कुछ लोगों को भ्रम है कि कोरोना शहरी बीमारी है। सिटी के साथ ही गांवों पर भी नजर रखे और शादी समारोह में सोशल डिस्टेंसिंग, अधिकतम 100 लोगों की उपस्थिति का उल्लंघन मिले तो कठोर कार्रवाई करे।
सीएमएचओ डॉ. तेजराम मीना ने बताया कि गंगापुर सिटी में 16 एक्टिव केस हैं, जिले में 1 लाख 35 हजार लोगों ने कोविड-19 की पहली डोज ले ली है।
कलेक्टर ने सरपंचों और पंचों से आग्रह किया कि वे लोगों को समझायें कि इस महामारी की कोई दवा अभी नहीं बनी है। अपनी बारी आने पर कोविड-19 का टीका लगवाना और मास्क लगाना ही इससे बचाव कर सकता है। शादी समारोह में 100 से अधिक व्यक्ति न बुलायें। कलेक्टर ने कोरोना संक्रमण रोकथाम सम्बंधी ग्राम स्तरीय समितियों को अधिक सक्रिय करने के निर्देश दिये।

हमें Support करें।

हमें इस पोर्टल को चलाये रखने और आपकी आवाज को प्रशासन तक पहुंचने के लिए आपकी सहायता की जरुरत होती है। इस न्यूज़ पोर्टल को लगातार चलाये रखने के लिए नीचे दिए गए बटन पर क्लिक करके हमें सब्सक्राइब कर हमें योगदान करें ताकि हम आपके लिए आवाज उठा सकें।

Subscribe

Check Also

विधायक रामकेश मीना ने प्रशासनिक अधिकारियों के साथ पंचायत समिति सभागार में ली मीटिंग ।

Covid-19 को लेकर गंगापुर सिटी के विधायक रामकेश मीना ने पंचायत समिति सभागार में ली …

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *