fbpx
Breaking News

लगातार समझाने पर भी नहीं मान रहे कुछ लोग, बुधवार को भी 3 दुकान सीज की, 19 लोगों पर लगाया जुर्माना

लगातार समझाने पर भी नहीं मान रहे कुछ लोग, बुधवार को भी 3 दुकान सीज की, 19 लोगों पर लगाया जुर्माना
सवाई माधोपुर, 7 अप्रैल। कोरोना से अब तक दुनिया भर में 29 लाख 70 हजार लोग जान गंवा चुके हैं। इनमें से 1 लाख 66 हजार मृत्यु भारत में हुई है। इसके बावजूद कुछ गैर जिम्मेदार लोग इस माहमारी की गम्भीरता नहीं समझ रहे, कोरोना गाइडलाइन का खुल्लमखुल्ला उल्लंघन कर स्वयं और दूसरों का जीवन खतरे में डाल रहे हैं। ऐसे लोगों के खिलाफ सख्त रवैया अपनाते हुये बुधवार को सवाईमाधोपुर एसडीएम कपिल शर्मा ने सदर बाजार स्थित गर्ग टैक्सटाइल, अंशुल टैक्सटाइल तथा न्यू मार्केट स्थित अजन्ता क्लोथ स्टोर को सीज किया तथा 25 लोगों पर 3 हजार 5 सौ रूपये का जुर्माना किया।
एसडीएम और कोतवाल चन्द्रभान ने अपनी टीम के साथ सदर बाजार का दौरा किया तो गर्ग टैक्सटाइल, अंशुल टैक्सटाइल और अजन्ता क्लोथ स्टोर पर सोशल डिस्टेसिंग की अवहेलना मिली। बिना मास्क पहने काफी ग्राहक दुकान पर खरीददारी कर रहे थे। इस पर तत्काल तीनों दुकानों को 48 घंटे के लिये सीज कर दिया गया। इन तीनों फर्माें पर 5-5 सौ रूपये का जुर्माना भी लगाया गया है।
टीम को सदर बाजार, लोहा बाजार, सब्जी मंडी के निरीक्षण में काफी लोग बिना मास्क घूमते और खरीददारी करते हुये मिलेे। ऐसे 25 लोगों पर कुल 3 हजार 5 सौ रूपये का जुर्माना किया गया। नगरपरिषद आयुक्त रविन्द्र यादव ने बताया कि बुधवार को भी नगरपरिषद की टीम ने शहर के विभिन्न बाजारों और मौहल्लों में जाकर पात्र लोगों को कोविड-19 टीकाकरण के लिये समझाया तथा मुख्यमंत्री महोदय के संदेश वाले कोरोना जागरूकता पोस्टर वितरित किये।

हमें Support करें।

हमें इस पोर्टल को चलाये रखने और आपकी आवाज को प्रशासन तक पहुंचने के लिए आपकी सहायता की जरुरत होती है। इस न्यूज़ पोर्टल को लगातार चलाये रखने के लिए नीचे दिए गए बटन पर क्लिक करके हमें सब्सक्राइब कर हमें योगदान करें ताकि हम आपके लिए आवाज उठा सकें।

Subscribe

Check Also

पूर्व विधायक मानसिंह गुर्जर ने अग्नि पीड़ित को ढांढस बधाया

पूर्व विधायक मानसिंह गुर्जर ने अग्नि पीड़ित को ढांढस बधाया . दिनांक 21 अप्रैल को …

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *