fbpx
Breaking News

कोरोना गाइडलाइन का उल्लंघन करने वालों से वसूला जुर्माना

कोरोना गाइडलाइन का उल्लंघन करने वालों से वसूला जुर्माना
नगर परिषद की टीम ने काटे 15 चालान, वसूला 36 सौ का जुर्माना
सवाई माधोपुर, 8 अप्रैल। कोरोना संक्रमण के मामले पुन बढ़ने लगे है ऐसे में जिला प्रशासन द्वारा गाइडलाइन की पालना के लिए सख्ती की जा रही है।
गुरूवार को नगर परिषद सवाई माधोपुर की टीम ने कोरोना गाइडलाइन का उल्लंघन करने पर कुल 15 चालान काटे। जिसमें 12 व्यक्तिगत चालान के तहत 1900 रूपये का जुर्माना वसूल किया गया तथा 3 व्यापारिक प्रतिष्ठानों पर 1500 रूपये का जुर्माना वसूला गया। साथ ही आमजन से गाइडलाइन की पालना करने की अपील की गई तथा 45 वर्ष से अधिक आयु वाले व्यक्तियों को वैक्सीन लगवाने के लिये प्रेरित किया गया।
नगर परिषद आयुक्त रविन्द्र सिंह यादव ने बताया कि जिला प्रशासन एवं नगर परिषद कोरोना संक्रमण को लेकर बहुत सख्त कदम उठा रही है, जिसके तहत जिला प्रशासन एवं नगर परिषद द्वारा संयुक्त रूप से कोरोना जागरूकता जन आन्दोलन अभियान संचालित किया जा रहा है।
नगर परिषद आयुक्त ने बताया कि कोरोना जागरूकता जन आन्दोलन अभियान के तहत नगर परिषद के कार्मिकों एवं सफाई कर्मियों ने कोरोना संक्रमण फैलने से रोकने के लिये गुरूवार को शहर के अलग-अलग स्थानों, सब्जी मंडी, इन्दिरा रसोई, जामा मस्जिद, इन्दिरा मार्केट श्रीमाल कटला, अम्बेडकर सर्किल सहित अन्य स्थानों पर लोगो को कोरोना से बचाव की अपील के पोस्टर व फेस मास्क वितरण किये गये। नगर परिषद द्वारा सफाई कर्मियों एवं कर्मचारियों की अलग-अलग टीम के माध्यम से अभियान को संचालित किया जा रहा है। साथ ही टीम के द्वारा आमजन को कोरोना से बचाव के लिये समझाइश कर कोरोना वैक्सीन लगवाने के लिये प्रेरित किया जा रहा है।
इस मौके पर सफाई निरीक्षक शिवराम मीना, जिला प्रबंधक सुश्री प्रियंका पाठक, रामेन्द्र कुमार शर्मा, स्वयं सेवी संस्था शहरी आजीविका केन्द्र प्रबंधक रजनीश शर्मा, अनुराग शर्मा अजय वर्मा, दयाराम मीणा उपस्थित थे।

हमें Support करें।

हमें इस पोर्टल को चलाये रखने और आपकी आवाज को प्रशासन तक पहुंचने के लिए आपकी सहायता की जरुरत होती है। इस न्यूज़ पोर्टल को लगातार चलाये रखने के लिए नीचे दिए गए बटन पर क्लिक करके हमें सब्सक्राइब कर हमें योगदान करें ताकि हम आपके लिए आवाज उठा सकें।

Subscribe

Check Also

विधायक रामकेश मीना ने प्रशासनिक अधिकारियों के साथ पंचायत समिति सभागार में ली मीटिंग ।

Covid-19 को लेकर गंगापुर सिटी के विधायक रामकेश मीना ने पंचायत समिति सभागार में ली …

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *