कोरोना रोकथाम के लिए स्काउट-गाइड ने किया लोगों को जागरूक

कोरोना रोकथाम के लिए स्काउट-गाइड ने किया लोगों को जागरूक
सवाई माधोपुर, 20 अप्रैल। जिला प्रशासन सवाई माधोपुर के निर्देशन में शिक्षा विभाग एवं राजस्थान राज्य भारत स्काउट गाइड जिला मुख्यालय सवाईमाधोपुर के तत्वावधान में कोरोना की दूसरी लहर से बचाव हेतु आमजन को जागरूक करने का कार्य स्काउटर के द्वारा किया गया।
सी.ओ. स्काउट चन्द्र शंकर श्रीवास्तव ने बताया कि जिला कलेक्टर राजेन्द्र किशन के निर्देश पर उपखंड अधिकारी कपिल शर्मा के निर्देशन में स्काउटर ने रणथम्भौर सर्किल, रेलवे स्टेशन सवाई माधोपुर, बजरिया एवं सब्जी मंडी पर लोगों को कोरोना महामारी की दूसरी लहर से आमजन के जीवन को बचाने के लिए राजस्थान सरकार द्वारा घोषित जन अनुशासन पखवाड़ा को सफल बनाने के लिए मास्क लगाने, सेनेटाइजर का उपयोग करने, दूरी बनाये रखने, बेवजह घर से बाहर न निकलने और सरकार की कोरोना प्रोटोकॉल की गाइड लाइन का पालन करने की अपील की।
इस अवसर पर नगर परिषद के कर्मचारियों द्वारा जरूरत मंद लोगों को मास्क वितरण एवं कोरोना प्रोटोकॉल की गाइड लाइन का उल्लंघन करने वाले लोगों का चालान काट कर गाइड लाइन का पालन करने की अपील की। आमजन को समझाइस हेतु स्काउट मुख्यालय से चन्द्र शंकर श्रीवास्तव सी ओ स्काउट, महेश चंद पहाड़िया सचिव सवाई माधोपुर, शशी भूषण शर्मा सचिव खंडार, स्काउट मास्टर रविन्द्र कुमार जैन, जुगराज बैरवा, महावीर प्रसाद जैन, नेमराज बखोलिया, रोवर सुनील बैरवा, नगर परिषद से दिलीप माली, अनुराग शर्मा, अजय मेहरा आदि ने सहयोग प्रदान किया।