कलेक्टर एवं पुलिस अधीक्षक ने किया बाजारों में गाइडलाइन की पालना का निरीक्षण गैर अनुमत दुकाने खुली मिलने पर करवाई बंद

कलेक्टर एवं पुलिस अधीक्षक ने किया बाजारों में गाइडलाइन की पालना का निरीक्षण
गैर अनुमत दुकाने खुली मिलने पर करवाई बंद
सवाई माधोपुर, 22 अप्रेल। जिला कलेक्टर राजेन्द्र किशन एवं पुलिस अधीक्षक सुधीर चौधरी ने गुरूवार को दोपहर बाद बजरिया एवं सवाई माधोपुर शहर के बाजारों का निरीक्षण कर गाइडलाइन की पालना को देखा। उन्होंने बजरिया के मुख्य बाजार, टोंक रोड, रेल्वे स्टेशन, बरवाडा स्टैंड, रेलवे स्टेशन के निकट मॉल सहित अन्य स्थानों पर पहुंचकर गाइडलाइन की पालना की जांच की।
कलेक्टर एवं पुलिस अधीक्षक ने इसके बाद मंडी रोड, आलनपुर, अस्पताल होते हुए शहर सवाई माधोपुर का दौरा किया। यहां मुख्य बाजार में बरतन की गैर अनुमत दुकाने खुली मिलने पर गहरी नाराजगी जताई तथा उन्हें तुरंत बंद करवाया। साथ ही पुलिस अधिकारियों को इन्हें पाबंद करने तथा नहीं मानने पर खिलाफ कार्रवाई के निर्देश दिए। कलेक्टर एवं पुलिस अधीक्षक ने लोगों से आग्रह किया अनावश्यक घर से बाहर ना निकले। इमरजेंसी में ही घर बाहर आए, नो मास्क, नो मूवमेंट का पालन करें। उन्होंने लोगों से कहा कि ये पाबंदियां आपकी जान बचाने तथा लोगों के स्वास्थ्य की सुरक्षा के लिए है। इसमें प्रशासन का सहयोग करे, अन्यथा प्रशासन को अधिक सख्ती करनी पडेगी। मुख्य बाजार में कलेक्टर ने एसडीएम कपिल शर्मा, तहसीलदार प्रीति मीणा, पुलिस उपाधीक्षक नारायण तिवाडी, कृष्णा सामरिया, मानटाउन थानाधिकारी कुसमुलता मीना, यातायात निरीक्षक से फीडबेक प्राप्त किया।
कलेक्टर ने अधिकारियांे से कहा कि आमजन के जीवन को बचाने के लिए सभी को मिलकर कोरोना के खिलाफ लडी जा रही जंग को जीतना है। ऐसे में सभी अधिकारी अलर्ट मोड पर रहते हुए मिशन मोड में रहकर गाइड लाइन की पालना करवाना सुनिश्चित करें। निरीक्षण के दौरान पुलिस एवं प्रशासन के अधिकारी भी मौजूद थे।