fbpx
Breaking News

कलेक्टर एवं पुलिस अधीक्षक ने किया रेलवे स्टेशन चेकपोस्ट का निरीक्षण

कलेक्टर एवं पुलिस अधीक्षक ने किया रेलवे स्टेशन चेकपोस्ट का निरीक्षण
शहर पहुंचकर अनावश्यक घूमते मिले लोगों से किए सवाल जवाब,
घर पर रहे, सुरक्षित रहे के लिए समझाया
सवाई माधोपुर, 24 अप्रेल। जिला कलेक्टर राजेन्द्र किशन एवं पुलिस अधीक्षक सुधीर चौधरी जन अनुशासन पखवाडे के दौरान गाइड लाइन की पालना करवाने तथा कोविड-19 संक्रमण के प्रसार को रोकने के लिए लगातार एक्टिव में मोड में रहकर लोगों को समझाईश के साथ ही प्रोटोकॉल की पालना करवाने के लिए मुस्तैदी से कार्य कर रहे है। वही आमजन की सुरक्षा के लिए लगातार मिशन मोड में कार्य कर रहे है।
शनिवार को अपरान्ह तीन बजे कलेक्टर एवं पुलिस अधीक्षक जिला मुख्यालय के बाजार, रेलवे स्टेशन सहित अन्य स्थानों पर गाइड लाइन की पालना एवं जन अनुशासन पखवाडे की पालना का निरीक्षण करने निकल पडे। कलेक्टर राजेन्द्र किशन एवं पुलिस अधीक्षक सुधीर चौधरी ने रेलवे स्टेशन के प्रवेश द्वार पर बनाई गई चेक पोस्ट पर पहुंचकर बाहर से आने वाले यात्रियों की आरटीपीसीआर नेगेटिव रिपोर्ट प्राप्त करने की जांच की। उन्होंने यात्रियों द्वारा नेगेटिव रिपोर्ट नहीं दिखाए जाने पर उनके कोविड-19 सैंपल लेने तथा उन्हें क्वारंटीन करने की जानकारी प्राप्त की। कलेक्टर ने चेकपोस्ट पर नियुक्त कार्मिकों ने बताया कि गत दिवस की रिपोर्ट के अनुसार 261 यात्री दूसरे राज्यों से आए, जिनमें से 38 नेगेटिव रिपोर्ट साथ्ज्ञ लाए थे, शेष 223 के सैंपल जांच के लिए गए। पुलिस अधीक्षक सुधीर चौधरी ने चेकपोस्ट प्रभारी एवं नियुक्त चिकित्सक को आवश्यक निर्देश दिए।
इसके बाद जिला कलेक्टर एवं पुलिस अधीक्षक रेलवे स्टेशन के निकट सिटी सेंटर, हम्मीर सर्किल, मंडी रोड होते हुए सवाई माधोपुर सिटी के बाजारों में पहुंचे। यहां उन्होंने बाजार में अनावश्यक घूमते मिले लोगों से सवाल जवाब किए। उन्होंने लोगों को समझाया कि यह समय संकट का समय है। इस समय सभी घर पर रहे, सुरक्षित रहे। अति आवश्यक कार्य हो तो ही बाहर निकलें। कलेक्टर एवं पुलिस अधीक्षक ने लोगों से आग्रह किया है कि कोविड-19 के खिलाफ लडी जा रही इस लडाई को जीतने के लिए सभी का सहयोग आवश्यक है। लोग घर पर रहकर प्रोटोकॉल का पालन करे। बाजार में अनुमत गतिविधियों के अलावा अन्य गतिविधि मिलने पर उन्होंने पुलिस अधिकारियों से कठोर कार्रवाई करने के निर्देश दिए। कलेक्टर ने नो मास्क-नो मूवमेंट की पालना करने तथा गाइडलाइन की अक्षरशः पालना करने के निर्देश दिए।

हमें Support करें।

हमें इस पोर्टल को चलाये रखने और आपकी आवाज को प्रशासन तक पहुंचने के लिए आपकी सहायता की जरुरत होती है। इस न्यूज़ पोर्टल को लगातार चलाये रखने के लिए नीचे दिए गए बटन पर क्लिक करके हमें सब्सक्राइब कर हमें योगदान करें ताकि हम आपके लिए आवाज उठा सकें।

Subscribe

Check Also

चलती टेम्पो से महिला के गले से मंगल सूत्र तोड़ भागे बदमाश

गंगापुरसिटी सवाई माधोपुर चलती टेम्पो से महिला के गले से मंगल सूत्र तोड़ भागे बदमाश …

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *