गंगापुर सिटी वैश्विक महामारी कोरोना की स्थिति का जायजा लेने पूर्व विधायक मानसिंह गुर्जर पहुंचे

गंगापुर सिटी वैश्विक महामारी कोरोना की स्थिति का जायजा लेने पूर्व विधायक मानसिंह गुर्जर पहुंचे

गंगापुर सिटी वैश्विक महामारी कोरोना की स्थिति का जायजा लेने पूर्व विधायक मानसिंह गुर्जर पहुंचे सामान्य चिकित्सालय वहां ब्लॉक चिकित्सा अधिकारी(PMO) डॉ. दिनेश गुप्ता एवं डॉ. अकरम की अनुपस्थिति में कोविड-19 इंचार्ज डॉ. आर.सी. मीणा के सामने मरीजों के अटेंडेंटो ने अस्पताल में चल रही, व्यवस्थाओं के बारे में खुलकर बोला। उन्होंने बताया कि अस्पताल में पहली बात तो मरीज भर्ती नहीं करते हैं, मरीज भर्ती कर लेते हैं, तो दवाइयों को नहीं होने का कहकर रेफर कर देते हैं। एक मरीज ने बताया कि पिछले 10 दिन से उसका एक्सरा नहीं हुआ है, अंत में उसको एक्सरा बाहर प्राइवेट से करवाना पड़ा।

यह भी पढ़ें :   कांग्रेस प्रत्याशियों के समर्थन में विधायक रामकेश मीना ने की सभाऐं

पूर्व विधायक ने यह सब सुनने के बाद (पी.एम.ओ.) ब्लॉक चिकित्सा अधिकारी से पूछा तो पता चला कि हॉस्पिटल में 5 वेल्टी लेटर बेड तो सील बंद पड़े हुए हैं, कोविड-19 के वार्ड में 20 बेड खाली पड़े हुए हैं, एवं कुल कोविड-19 के वार्ड में 25 मरीज भर्ती है। इस पर पूर्व विधायक ने कहां कि डॉक्टर साहब आप फ्रंटलाइन के कोरोना वारियर्स हो। अतः हम आप का सम्मान करते हैं, किंतु अस्पताल की व्यवस्था ठीक नहीं है। इसके बाद पूर्व विधायक ने इस संदर्भ में जिला कलेक्टर से दूरभाष पर बात कर अस्पताल की स्थिति को ठीक करने को कहा।

यह भी पढ़ें :   जिला शिक्षा अधिकारी ने किया निरीक्षण - लालसोट

पूर्व विधायक ने आमजन से सकारात्मक वातावरण बनाने एवं हिम्मत से काम लेने का अनुरोध किया एवं कोरोना गाइडलाइन की पालना करने को कहा।

उन्होंने राजकीय चिकित्सालय में स्थित बंद पड़ी एक मात्र प्याऊ को चालू करवाने हेतु अधिशासी अभियंता बिजली विभाग से दूरभाष से बात कर बिजली ठीक करने को कहा। गुर्जर ने कि चिरंजीवी योजना में रजिस्ट्रेशन करवाने का अनुरोध किया।जिससे 5 लाख रुपये तक का इलाज मुक्त हो सके।