fbpx
Breaking News

गंगापुर सिटी वैश्विक महामारी कोरोना की स्थिति का जायजा लेने पूर्व विधायक मानसिंह गुर्जर पहुंचे

गंगापुर सिटी वैश्विक महामारी कोरोना की स्थिति का जायजा लेने पूर्व विधायक मानसिंह गुर्जर पहुंचे

गंगापुर सिटी वैश्विक महामारी कोरोना की स्थिति का जायजा लेने पूर्व विधायक मानसिंह गुर्जर पहुंचे सामान्य चिकित्सालय वहां ब्लॉक चिकित्सा अधिकारी(PMO) डॉ. दिनेश गुप्ता एवं डॉ. अकरम की अनुपस्थिति में कोविड-19 इंचार्ज डॉ. आर.सी. मीणा के सामने मरीजों के अटेंडेंटो ने अस्पताल में चल रही, व्यवस्थाओं के बारे में खुलकर बोला। उन्होंने बताया कि अस्पताल में पहली बात तो मरीज भर्ती नहीं करते हैं, मरीज भर्ती कर लेते हैं, तो दवाइयों को नहीं होने का कहकर रेफर कर देते हैं। एक मरीज ने बताया कि पिछले 10 दिन से उसका एक्सरा नहीं हुआ है, अंत में उसको एक्सरा बाहर प्राइवेट से करवाना पड़ा।

पूर्व विधायक ने यह सब सुनने के बाद (पी.एम.ओ.) ब्लॉक चिकित्सा अधिकारी से पूछा तो पता चला कि हॉस्पिटल में 5 वेल्टी लेटर बेड तो सील बंद पड़े हुए हैं, कोविड-19 के वार्ड में 20 बेड खाली पड़े हुए हैं, एवं कुल कोविड-19 के वार्ड में 25 मरीज भर्ती है। इस पर पूर्व विधायक ने कहां कि डॉक्टर साहब आप फ्रंटलाइन के कोरोना वारियर्स हो। अतः हम आप का सम्मान करते हैं, किंतु अस्पताल की व्यवस्था ठीक नहीं है। इसके बाद पूर्व विधायक ने इस संदर्भ में जिला कलेक्टर से दूरभाष पर बात कर अस्पताल की स्थिति को ठीक करने को कहा।

पूर्व विधायक ने आमजन से सकारात्मक वातावरण बनाने एवं हिम्मत से काम लेने का अनुरोध किया एवं कोरोना गाइडलाइन की पालना करने को कहा।

उन्होंने राजकीय चिकित्सालय में स्थित बंद पड़ी एक मात्र प्याऊ को चालू करवाने हेतु अधिशासी अभियंता बिजली विभाग से दूरभाष से बात कर बिजली ठीक करने को कहा। गुर्जर ने कि चिरंजीवी योजना में रजिस्ट्रेशन करवाने का अनुरोध किया।जिससे 5 लाख रुपये तक का इलाज मुक्त हो सके।

हमें Support करें।

हमें इस पोर्टल को चलाये रखने और आपकी आवाज को प्रशासन तक पहुंचने के लिए आपकी सहायता की जरुरत होती है। इस न्यूज़ पोर्टल को लगातार चलाये रखने के लिए नीचे दिए गए बटन पर क्लिक करके हमें सब्सक्राइब कर हमें योगदान करें ताकि हम आपके लिए आवाज उठा सकें।

Subscribe

Check Also

चलती टेम्पो से महिला के गले से मंगल सूत्र तोड़ भागे बदमाश

गंगापुरसिटी सवाई माधोपुर चलती टेम्पो से महिला के गले से मंगल सूत्र तोड़ भागे बदमाश …

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *