गंगापुर सिटी की पेयजल व्यवस्था चरमराई पूर्व विधायक ने की अधिशासी अभियंता से वार्ता, दो दिन में दुरुस्त करने का दिलाया भरोंसा।

गंगापुर सिटी की पेयजल व्यवस्था चरमराई पूर्व विधायक ने की अधिशासी अभियंता से वार्ता, दो दिन में दुरुस्त करने का दिलाया भरोंसा।
पूर्व विधायक मानसिंह गुर्जर

पूर्व विधायक मानसिंह गुर्जर ने गंगापुर सिटी में चरमराई पेयजल आपूर्ति पर सोमवार को जलदाय विभाग के अधिशासी अभियंता किरोड़ी लाल मीणा से दूरभाष पर वार्ता की। जिस पर अधिशासी ने कहा कि इंटेकबेल का एक पंप खराब होने व कर्मचारियों की कमी इसका मुख्य कारण है इस पर गुर्जर ने कहा कि आप सरकार व उच्च अधिकारियों से वार्ता कर नई पंप लगाने की मांग करें। पूर्व विधायक ने कहा कि पुरानी अनाज मंडी, आर्य समाज मंदिर रोड, सूरसागर, मिर्जापुर वार्ड नंबर 1, पंचायत समिति के सामने, हॉस्पिटल के आसपास का क्षेत्र आदि स्थानों पर पेयजल की आपूर्ति नहीं होने से लोग में पेयजल की समस्या से ग्रस्त है, स्थानीय विधायक को इस समस्या को ध्यान में नहीं है। पूर्व विधायक ने सरकार व विधायक से अपने राजधर्म का पालन कर जनता को पेयजल उपलब्ध कराने की मांग की। पूर्व विधायक गुर्जर ने कहा कि भाजपा सरकार के राज में गंगापुर सिटी की जनता को चंबल का पानी मिला था उस पानी की निरंतर आपूर्ति भी ये सरकार और विधायक नहीं करवा पा रहे हैं। समय रहते सरकार को बजट स्वीकृत कर इंटेकबेल पर ठोस निर्माण कार्य करवाना चाहिये। विधायक ने कहा कि सोशल मीडिया व अखबारों में टैंकरों से की जा रही पेयजल आपूर्ति में भारी धांधली की शिकायतें मिली है ।उन्होंने ( इस घोटाले) टैंकर घोटाले की भी जांच कराने की मांग की है।

यह भी पढ़ें :   घर-घर औषधि योजना की तैयारियां करें पूरीः कलेक्टर उपखंड अधिकारियों को दिए निर्देश