जिसने मास्क नहीं पहना है, उसे टोको अभियान पर जोर

जिसने मास्क नहीं पहना है, उसे टोको अभियान पर जोर
लोगों से गाइडलाइन की पालना का आग्रह
सवाई माधोपुर,  कोरोना संक्रमण के प्रसार को रोकने के लिए सरकार एवं प्रशासन द्वारा लगातार प्रयास किए जा रहे है। रेड अलर्ट जन अनुशासन पखवाडे के साथ ही लॉकडाउन के तहत लगाई गई पाबंदियों एवं एडवाजरी का पालना सख्ती से करवाया जा रहा है। मुख्यमंत्री श्री अशोक गहलोत द्वारा इस संबंध में बार बार अपील की जा रही है। जिला कलेक्टर राजेन्द्र किशन ने आमजन से ‘‘उसे टोको, जिसने मास्क नहीं पहना है’’को अभियान के रूप में लेकर प्रत्येक व्यक्ति को मास्क पहनने, दो गज की दूरी का पालन करने तथा कोरोना एडवाईजरी एवं गाइड लाइन का पालन करने का आग्रह किया है।
कलेक्टर ने आमजन से अपील की है कि कोरोना की दूसरी लहर बहुत घातक है, तेजी से फैल रही है। इस बार गांवों तक पहुंच गई है। युवा, बच्चे गर्भवती महिलाएं भी संक्रमित हो रहे है। उन्होंने आग्रह किया है कि लॉकडाउन चल रहा है, कोरोना प्रोटोकॉल की पालना करें, घर में ही रहे। दूसरों को भी यही सलाह दे तभी संक्रमण की चौन टूटेगी। जो लापरवाह है उन्हें टोकें-उन्हें रोकें। मास्क नहीं पहनने वालों को समझाएं, कोरोना खतरनाक स्तर पर है। इसके संक्रमण की चैन को तोडने के लिए प्रोटोकॉल की पालना करना, मास्क लगाना, दो गज की दूरी का पालन करने सहित अपनी बारी आने पर वैक्सीन अवश्य लगवाएं।
कलेक्टर ने आमजन से आग्रह किया है कि सभी नागरिक महामारी रेड अलर्ट जन अनुशासन लॉकडाउन की गाइडलाइन की स्वयं पालना करें। जिससे कोरोना के संक्रमण के प्रसार को रोका जा सके।