इंदिरा रसोई के माध्यम से निःशुल्क भोजन वितरित

इंदिरा रसोई के माध्यम से निःशुल्क भोजन वितरित
सवाई माधोपुर, 10 मई। कोरोना संक्रमण के प्रसार को रोकने के लिए नगर परिषद द्वारा सेनेटाइजेशन करवाने के साथ ही लोगों को जागरूक किया जा रहा है।
आयुक्त रविन्द्र सिंह यादव ने बताया कि 10 मई से 24 मई 2021 रेडअलर्ट लॉक डाउन जन जागरूकता अभियान तहत कई पाबंदिया लगाई गई है। रविवार को नगरपरिषद् की टीम ने शहर के ट्रक यूनियन, एम.पी. कॉलोनी, राजकीय चिकित्सालय, इन्दिरा रसोई आश्रय स्थल आदि स्थानों पर मुख्यमंत्री के अपील वाले पोस्टर तथा मास्क विहीन व्यक्तियों को निःशुल्क मास्क वितरित किये गये तथा कंटेंटमेंट जोन एवं अलग अलग वार्डो में सेनेटाईज का कार्य भी किया गया। कोरोना गाईड लाईन का उल्लघंन करने वाले व्यक्तियों के विरूद्व कार्यवाही करते हुए 15 व्यक्तियों से 2100 रूपये का जुर्माना वसूला।
कोरोना गाईड लाईन की समझाईश एवं जिला कलेक्टर का संदेश आदि का प्रचार प्रसार हेतु 25 ऑटो रिक्शा, ऑटो के माध्यम से लोगों को समझाईश की। इन्दिरा रसोई के माध्यम से कोविड केयर संेटर पर निःशुल्क भोजन एवं पानी की व्यवस्था तथा आमजन एवं गरीब व्यक्तियों को उपखण्ड अधिकारी के निर्देशन में टीम गठित कर अनवरत रूप सुबह व शाम भांेजन उपलब्ध कराया जा रहा है।
शहर के अलग अलग स्थानों खैरदा, सिविल लाईन, ठिंगला, ट्रक यूनीयन, बजरिया आदि स्थानों पर एवं वार्डो में सोडियम हाईपों क्लोराईड का छिडकाव किया गया।