18 से 44 आयु वर्ग को वैक्सीनेशन के लिए अब 13 सैशन साईट

18 से 44 आयु वर्ग को वैक्सीनेशन के लिए अब 13 सैशन साईट
सवाई माधोपुर 11 मई। कोविड-19 वैक्सीनेशन अभियान के तहत 18 से 44 आयुवर्ग के टीकाकरण अभियान का जिले में रविवार से शुरू कर दिया गया। इस आयुवर्ग के लाभार्थियों में टीका लगवाने के लिए खासा उत्साह है।
अग्रवाल धर्मशाला गंगापुर, पंचायत समिति सभागार गंगापुर एवं अर्बन पीएचसी बजरिया सवाई माधोपुर में टीकाकरण सेशन साइट पर प्राथमिकता वर्ग के कार्मिकों को टीकाकरण किया जा रहा है।
बजरिया अर्बन पीएचसी पर मंगलवार को पत्रकारों को वेक्सीन लगाये गये जिसमें करीब 31 पत्रकारों ने टीके लगवाये। यहाँ यह भी उल्लेखनीय है कि इण्डियन फेडरेशन आॅफ वर्किंग जर्नलिस्ट संगठन के जिलाध्यक्ष राजेश शर्मा ने मुख्यमंत्री को पत्र लिखकर वेक्सीनेशन में पत्रकारों को प्राथमिकता देने का आग्रह किया था।
सरकारी सूत्रों के अनुसार 18 से 44 आयुवर्ग के लिए बुधवार 12 मई को जिले में 13 सैशन साइट्स पर ये टीकाकरण किया जाएगा। उन्होंने बताया कि बुधवार को बजरिया यूपीएचसी, पीएमओ सवाई माधोपुर, सिटी डिस्पेंसरी सवाई माधोपुर, पीएमओ गंगापुर, यूपीएचसी उदेई मोड, अग्रवाल धर्मशाला गंगापुर, पंचायत समिति सभागार गंगापुर, सीएचसी बौंली, बामनवास, चैथ का बरवाडा, मलारना डूंगर, वजीरपुर एवं खंडार में टीकाकरण किया जाएगा। टीकाकरण के लिए 18 प्लस आयु के लाभार्थियों को स्वयं कोविन एप पर ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन कर स्लॉट बुक करना होगा। सैशन साइट पर केवल आइडी दिखानी होगी, तत्काल रजिस्ट्रेशन नहीं होगा।