रेलवे प्रशासन ने आम रास्ता किया बंद

रेलवे प्रशासन ने आम रास्ता किया बंद
सवाई माधोपुर 12 मई। नगर परिषद के बार्ड नम्बर 50 रेलवे कॉलोनी सिंधी कॉलोनी, ब्रह्मपुरी कॉलोनी के निवासियों के लिये पिछले 40 से 50 वर्षो से जो रास्ता आवागमन के लिये सुचारू था। उस मार्ग को रेलवे प्रशासन ने लोहे की एंगल, फैंसिंग लगा कर बन्द कर दिया गया है। जबकि कॉलोनी वासियो ने उस स्थान का कोर्ट से स्टेट ले रखा है।
कॉलोनी बसियो ने जब इसका विरोध किया तो उपस्थित कर्मचारियों ने एइएन रेलवे के आदेशों का हवाला देकर लोगो को डरा धमकाकर रास्ता बन्द कर दिया।
इस क्षेत्र के निवासियों ने बताया कि प्रदेश में कोविड 19 का प्रकोप जोरो पर है कभी भी किसी भी व्यक्ति की तबियत खराब होने पर एम्बुलेंस नही पहुच पा रही। रास्ता बंद होने से स्थानीय निवासी भयभीत है बार्ड 50 की पार्षद इंद्रा शर्मा ने मुख्यमंत्री, जिला कलेक्टर, एवं रेलवे के कोटा मण्डल प्रबन्धक को पत्र लिख कर उक्त दोनों मार्गो को शीध्र खुलवाने का आग्रह किया है एवं स्टे होने के बाद भी कॉलोनी वासियो को नाजायज परेशान करने वाले दोषी अधिकारी कर्मचारियों के विरुद्ध सख्त कार्यवाही करने की मांग की है।
इस दौरान पार्षद इंद्रा शर्मा, महिला कांग्रेस प्रदेश सचिव रेखा शर्मा, रितेश भारद्वाज, दीपक दीक्षित, रवि, बिज्जू, जेठा, मनोज सिंधी, राजा सिंधी सहित सभी कॉलोनी वासी उपस्थित रहे।
कालोनी के लोगों ने कहा कि अगर प्रसासन द्वारा उचित कार्यवाही समय रहते नही हुई तो कॉलोनी वासियों को मजबूरन आन्दोलन करना पड़ेगा।