पूर्व विधायक मानसिंह गुर्जर ने तलावड़ा पीएचसी का निरक्षण कर लिया जायजा

सेवा ही संगठन●
पूर्व विधायक मानसिंह गुर्जर ने तलावड़ा पीएचसी का निरक्षण कर लिया जायजा…,ऑक्सीजन सिलेंडर मय रेगुलेटर देने की घोषणा…भाजपा का सेवा ही संगठन अभियान….मास्क, सैनिटाइजर और सोशल डिस्टेंसिंग सहित सभी नियमों का पालन करने की अपील…..

उपतहसील मुख्यालय तलावड़ा पर स्थित राजकीय प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र का गुरुवार को दोपहर 1 बजे भाजपा के सेवा संगठन अभियान के तहत पूर्व विधायक मानसिंह गुर्जर ने वैश्विक महामारी कोरोना की स्थिति एवं यहां की तमाम व्यवस्थाओं का निरक्षण कर जायजा लिया।
निरक्षण के दौरान पूर्व विधायक मानसिंह गुर्जर ने चिकित्सा अधिकारी प्रभारी डॉ प्रमोद कर्णावत एवं चिकित्सा अधिकारी डॉ दीपेश शर्मा से कोविड मरीजों की जानकारी ली।कोरोना मरीजों के समुचित इलाज हेतु बेड,ऑक्सीजन, दवाइयां, स्टाफ एवं कोविड मरीजों को लेकर पूरी सतर्कता बरतने के उन्हें आवश्यक दिशा-निर्देश दिए।
मुख्य चिकित्सा अधिकारी एवं पीएचसी स्टॉप द्रारा 1 ऑक्सीजन सिलेंडर मय रेगुलेटर की मांग पर पूर्व विधायक गुर्जर ने देने की घोषणा की जिसे शनिवार को उपलब्ध करा दिया जाएगा।
साथ ही गुर्जर ने कहा कि चिकित्सा एवं स्वास्थ्य क्षेत्र से जुड़े सभी नर्सिंगकर्मी अपनी जान जोखिम में डालकर मानवता की सेवा में निरंतर लगे हुए हैं।
वैश्विक महामारी कोरोना की कठिन परिस्थितियों के बावजूद भी मरीजों के उपचार में आपका अथक परिश्रम, सेवा एवं समर्पण का भाव अत्यन्त सराहनीय है, आपके इस अतुलनीय योगदान के लिए हम सदैव आभारी रहेंगे।
गुर्जर ने प्रत्येक नागरिक से आग्रह किया कि कोरोना के बढ़ते संक्रमण को रोकने के लिए इसकी चेन तोड़ना बेहद जरूरी है। जिसके लिए आमजन को स्वप्रेरणा से संयमित व अनुशासित रहने की आवश्यकता है।आप सभी प्रशासन के दिशा-निर्देशों को मानने में कोई लापरवाही नहीं बरते तथा लॉकडाउन की सख्ती से पालना करें।
साथ ही उन्होंने सभी से अपील करते हुए कहा कि भारत सरकार की गाइडलाइन के अनुसार जो भी (45 वर्ष से अधिक )या व्यक्ति वैक्सीनेशन के लिए पात्र है, वे अपने नजदीकी वैक्सीनेशन सेंटर पर जाकर वैक्सीन लगवाएं। सभी मास्क, सैनिटाइजर और सोशल डिस्टेंसिंग सहित सभी नियमों का पालन करें।
पूर्व विधायक मानसिंह गुर्जर के साथ तलावड़ा मंडल अध्यक्ष पुखराज सलेमपुर,भाजपा युवा नेता मनोज कुनकटा,पार्षद भवानी सिंह गुर्जर,राधेश्याम गुर्जर,रूपसिंह गुर्जर,संदीप सिंह,जीतेन्द्र शर्मा भाजयुमो साथ रहें और पीएचसी तलावड़ा नर्सिंग स्टाफ के डॉ प्रमोद कर्णावत,डॉ दीपेश शर्मा,आयुष चिकित्सक मुकेश शर्मा,गोविंद सोनी,विष्णु गुप्ता,पवन सहित नर्सिंग स्टाफ मौजूद रहा।