मरीजों एवं उनके परिजनों को उपलब्ध कराया भोजन

मरीजों एवं उनके परिजनों को उपलब्ध कराया भोजन
सवाई माधोपुर 20 मई। शहर सहित आसपास के क्षेत्र में कोरोना का संक्रमण तेजी से बढ रहा है, वही संक्रमण पर रोक के लिए सरकार द्वारा 24 मई तक सख्त लाॅकडाउन लगाया गया है लाॅकडाउन व गाइडलाईन की पालना सुनिश्चित करने के लिए प्रशासन हर संभव प्रयास कर रहा है।
नगर परिषद सभापति विमल चन्द महावर ने बताया कि स.मा. विधायक दानिश अबरार की पहल पर नगर परिषद द्वारा संचालित इन्दिरा रसोई के माध्यम से राजकीय चिकित्सालय में मरीजों एवं उनकी देखभाल करने वालों के लिए निःशुल्क भोजन का वितरण शुरू किया गया है। गुरूवार को सभापति विमल चन्द महावर, भोजन प्रभारी श्रीमति रेखा शर्मा, महेश मीना, सलमान रंगरेज एवं जयेन्द्र सिंह राजावत के माध्यम से सामान्य चिकित्सालय में भोजन का वितरण किया गया।
नगर परिषद सभापति महावर ने बताया कि शहर के प्रत्येक वार्ड, गली मौहल्लों में पोस्टर पम्पपलेट वितरित किये और रोको टोको अभियान से आमजन को समझाईश कर जागरूक किया जा रहा है। कोरोना संक्रमण के प्रभाव को कम करने के लिए सम्पूर्ण शहर में सोडियम हाईपोक्लोराईड का छिडकाव नियमित रूप से किया जा रहा है। नगर परिषद द्वारा कोरोना जनित मृत्यु होने पर ससम्मान अन्त्येष्टि की जा रही है।